Road Accident in Moradabad Today

8 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक और पिकअप वैन की जोरदार टक्कर, 17 गंभीर तौर पर घायल

दोनों वाहन सड़क किनारे पलट गए। इस दौरान तीन महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई और 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 10:18 AM IST, Published Date : May 8, 2023/10:16 am IST

Road Accident in Moradabad Today: मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों क सिलसिला जारी हैं। हर दिन हो रहे दुर्घटनाओ में लोग बड़े पैमाने पर हताहत हो रहे हैं। ताजा मामला यूपी के मुरादाबाद इलाके का हैं। जिले के दलपतपुर रोड पर खैरखाता गांव के पास रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक की पिकअप वैन से टक्कर हो गई। इस हादसे में पिकअप वैन में सवार तीन महिलाओं समेत 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 17 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

21 हुई मरने वालों की संख्या, मलप्पुरम हादसे के बाद जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन, कल डूबी थी नाव

UP Mein Sadak Hadsa

Road Accident in Moradabad Today: घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा, मुख्य विकास अधिकारी सुमित यादव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी एमसी गर्ग घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस के मुताबिक भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव कोरवाकु निवासी अब्बास, सगे भाई शब्बीर और छोटे हाजी अपनी बहन मैंसर जहां की बेटी और बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पिकअप वैन से रामपुर जा रहे थे। वाहन में महिलाओं और बच्चों समेत 26 लोग सवार थे। दोपहर लगभग 03 बजे के आसपास पिकअप वैन जैसे ही मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलतपुर-काशीराम रोड पर पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। दोनों वाहन सड़क किनारे पलट गए। इस दौरान तीन महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई और 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रदेश में फिर से होगी बारिश, अगले 24 घंटे में बरसेंगे बादल, तूफ़ान मोका का नजर आएगा असर

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers