Azamgarh murder case

अब यहां पैदा हो गए आफताब जैसे दरिंदे! लड़की को काटकर बोरे में भरा, कुएं में फेंकी लाश, इलाके में फैली सनसनी

Azamgarh murder case दिल्ली के बाद अब यहां कई हिस्सों में मिला युवती का शव, पुलिस ने कुएं से बरामद किए टुकड़े, नजारा देख हुए रौंगटे खड़े

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 15, 2022/6:31 pm IST

Azamgarh murder case: आजमगढ़। दिल्ली में श्रद्धा का मर्डर कर टुकड़े-टुकड़े करने वाला मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमट्टी गांव के गौरी का पूरा से सामने आया है। यहां कुएं में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जैसे ही इसकी सूचना गांव में फैली तो लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुएं में झांक लोग हुए दंग

Azamgarh murder case: दरअसल,यहां सड़क के किनारे कुंए में एक युवती का टुकड़ों में बंटा शव बरामद होने से हड़कंप मच गया।यहां लड़की की सिर कटी लाश बोरे में मिली। घटना की जानकारी होते ही पुलिस डॉग स्क्वॉयड और फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और शव को कुंए से बाहर निकालकर जांच पड़ताल में जुट गई। फिलहाल अभी तक शव का शिनाख्त नहीं पाई है। मंगलवार की सुबह अहरौला थाना क्षेत्र के पश्चिमपट्टी गांव के गौरी का पूरा की ओर लोग शौच करने के लिए निकले थे तभी किसी ने कुंए में झांका तो वह दंग रह गया। उसमें एक युवती के अंग को काटकर फेंका गया था।

पुलिस कर रही मामले में जांच

Azamgarh murder case: धीरे-धीरे मौके पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई। वहां पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंए से बाहर निकलवाया। युवती की उम्र लगभग 22 साल बताई जा रही है। पुलिस ने शव के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। घटना की जांनकारी होते ही एसपी अनुराग आर्य भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि अज्ञात युवती का शव अलग-अलग भागों में मिला है। मौके पर डॉग स्क्वायड व फारेंसिंक टीम जांच में जुटी हैं। छानबीन के बाद पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें