मथुरा में पुलिस मुठभेड़ में सात लुटेरे गिरफ्तार, दो घायल |

मथुरा में पुलिस मुठभेड़ में सात लुटेरे गिरफ्तार, दो घायल

मथुरा में पुलिस मुठभेड़ में सात लुटेरे गिरफ्तार, दो घायल

: , July 22, 2022 / 04:41 PM IST

मथुरा (उप्र), 22 जुलाई (भाषा) मथुरा के फरह थाना क्षेत्र में सरूरपुर नहर के पास पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद सात लुटेरों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया , ‘बृहस्पतिवार रात हुई इस मुठभेड़ के दौरान दो अंतर्राज्यीय लुटेरे (जितेंद्र और कुलदीप) घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’

उन्होंने बताया कि फरह थाने की पुलिस, एसओजी और निगरानी दल के संयुक्त अभियान में सात लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। उनके अनुसार पकड़े गए लुटेरों में अंतरराज्यीय लुटेरे जितेंद्र, कुलदीप, कपिल और शिव सिंह राजस्थान के हैं, जबकि भोलू और भोला मथुरा के फरह तथा गोपाल जैत थाना क्षेत्र का निवासी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान लुटेरों ने पुलिस पर गोलियां चलाईं तो पुलिस ने भी आत्मरक्षा गोलियां चलाईं, जिसमें दो लुटेरे घायल हो गये।

सिंह ने बताया कि मुठभेड़ उस समय हुई जब पुलिस टीम मथुरा के सरूरपुर थाना क्षेत्र के फरह निवासी प्रमोद की एक दिन पहले हुई मोटरसाइकिल लूट के आरोपी की तलाश में जुटी थी ,पहले लुटेरों ने पुलिस पर गोलियां चलायीं।

उन्होंने बताया कि लुटेरों के पास से प्रमोद की लूटी गई मोटरसाइकिल समेत पांच मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, दो पिस्टल 315 बोर, चार जिंदा और दो खाली कारतूस बरामद किए गए हैं।

भाषा सं आनन्द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga