Hotel me kiya kand

शादी नहीं होने से नाराज बायफ्रेंड-गर्लफ्रेंड ने होटल में जाकर किया बड़ा कांड, अब पहुंचे अस्पताल

Hotel me kiya kand शादी न होने पर प्रेमी-प्रेमिका ने काटी नस, फिर खुद ही फोन करके बोले- मरना नहीं चाहते हम

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 02:04 PM IST, Published Date : April 17, 2023/2:04 pm IST

Hotel me kiya kand: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक प्रेमी और प्रेमिका ने अपनी नसें काट ली हैं। बताया जा रहा है कि इंजीनियर प्रेमी अपनी ग्रेजुएट प्रेमिका से शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की की शादी कहीं और तय हो गई। इस बात से दोनों काफी परेशान हो गए थे। दिल टूटे जोड़े ने साथ जीने का वादा पूरा न होता देख दोनों ने साथ मरने की कोशिश की। लेकिन वे नकामयाब रहे।

लॉकडाउन के दौरान हुआ प्यार

Hotel me kiya kand: दरअसल, फिरोजाबाद के सिरसागंज गांधी मंडी में रहने वाले इंजीनियर का प्रेम संबंध एक लड़की से था। लड़की, बेंगलुरू में नौकरी करती है, लेकिन कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम चल रहा था। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने साथ जीने और मरने की कसमें खाने लगे। इसी बीच लड़की की कहीं और शादी तय हो गई।

होटल में जाकर काटी नस

Hotel me kiya kand: प्रेमी-प्रेमिका शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवार वाले राजी नहीं हुए। इसी को लेकर ही प्रेमी-प्रेमिका रविवार शाम 4:00 बजे शिकोहाबाद के बांके बिहारी होटल में पहुंचे और उन्होंने कमरा लिया। शिकोहाबाद थानाध्यक्ष हरवेंद्र मिश्रा की माने तो दोनों ने पेपर कटिंग करने वाले चाकू से दोनों ने अपने गले और हाथों की नसों को काट ली।

दोस्त को दी जानकारी

Hotel me kiya kand: लहूलुहान हालत में युवक ने सिरसागंज निवासी दोस्त को फोन कर घटना की सूचना देते हुए बचाने की गुहार लगाई। इसके बाद दोस्त सहित इंस्पेक्टर भी होटल पहुंचे जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती है दोनों की हालत गंभीर बताई जा रहा है।

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस की मल्लिका ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, पूनम पांडे का हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- Old Pension Scheme: पुरानी पेंशन को लेकर बड़ा फैसला! इंतजार की घड़ियां हुई खत्म

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें