Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 'हॉट सीट' पर ढाई फीट के पति-पत्नी ने डाला वोट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो... | Kairana Lok Sabha Seat 2024

Lok Sabha Elections 2024: यूपी की ‘हॉट सीट’ पर ढाई फीट के पति-पत्नी ने डाला वोट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…

Kairana Lok Sabha Seat 2024: यूपी की 'हॉट सीट' पर ढाई फीट के पति-पत्नी ने डाला वोट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो...

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 04:18 PM IST, Published Date : April 19, 2024/4:18 pm IST

Kairana Lok Sabha Seat 2024: शामली। देश में आज लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए मतदान जारी है। बता दें कि आज देश के 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं उत्तर प्रदेश के शामली जिले की कैराना लोकसभा के मशहूर 2.5 फीट के अजीम मंजूरी ने अपनी बेग़म बूसरा के साथ शादी के बाद पहली बार मतदान किया। जनाब की शादी भी काफी वायरल हुई थी। इनको बेगम भी बड़ी मुश्किल से इनकी साइज़ की मिली थी।

Read more: 10th Result 2024: 10वीं का रिजल्ट जारी, इस बार फिर बेटियों ने मारी बाजी, जानें टॉपर ने कैसे की तैयारी..? 

2.5 फीट के अजीम मंजूरी ने पीएम मोदी से की ये मांग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अजीम मंसूरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कैराना में आने की मांग की। अजीम मंजूरी ने पीएम मोदी के नाम दिए संदेश में कहा कि कैराना के लिए मेट्रो ट्रेन और लड़कियों के लिए कॉलेज और हवाई अड्डा बनवाया जाए। अजीम मंसूरी ने मीडिया को बताया कि वह प्यार मोहब्बत और भाईचारे के लिए वोट डालने आए हैं और कैराना क्षेत्र का विकास चाहते हैं।

Read more: Shahdol Lok Sabha Election 2024: व्हीलचेयर में बैठकर वोट देने पहुंचा 70 साल का बुजुर्ग, कहा- हमने निभाई अपनी जिम्मेदारी, अब है आपकी बारी… 

जानें आखिर कौन हैं अजीम मंजूरी?

Kairana Lok Sabha Seat 2024: अजीम मंसूरी पिछले दिनों काफी चर्चा में थे। दरअसल, अजीम मंसूरी की लंबाई सिर्फ 2.5 फीट है। इसके चलते अजीम मंजूरी की शादी नहीं हो रही थी। इस वजह से अजीम मंसूरी काफी परेशान रहने लगे थे। उस दौरान वह पुलिस के पास पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी शादी कराने की गुहार लगाई थी। इसके बाद ये मामला काफी चर्चा में आया था। हालांकि इसके कुछ ही महीनों बाद ही अजीम मंसूरी का निकाह भी हो गया था। उनकी बेगम बुशरा की हाइट भी उनकी तरह ही है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp