Son kills mother in Baghpat for opposing love affair

कलयुगी बेटा.. मां ने इस काम से किया इंकार तो बेटे ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम, जानें मामला

Son Killed Mother: प्रेम संबंधों का विरोध करने पर 48 वर्षीय एक महिला की उसके बेटे ने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी रजत को हिरासत में ले लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 02:41 PM IST, Published Date : January 19, 2023/2:41 pm IST

Son Killed Mother: उत्तर प्रदेश। बागपत जिले के थाना बड़ौत क्षेत्र में प्रेम संबंधों का विरोध करने पर 48 वर्षीय एक महिला की उसके बेटे ने गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी रजत को हिरासत में ले लिया गया है।

Read More: बिकिनी छोड़ घाघरा चोली में नजर आई टीवी की नागिन, तस्वीरें देख बेकाबू हो रहे फैंस

बेल्ट से गला दबाकर की हत्या

Son Killed Mother: गुरूवार को सुबह हुई इस घटना के बारे में बागपत के पुलिस अधीक्षक, नीरज जादौन ने बताया कि नगर के आवास विकास कालोनी निवासी जितेंद्र सोलंकी का पुत्र रजत किसी लड़की को पसंद करता था, लेकिन उसके अभिभावक उस लड़की को पसंद नहीं करते थे। उन्होंने बताया कि इसी बात पर आज सुबह घर में विवाद हुआ और रजत ने अपनी मां मुनेश देवी का बेल्ट से गला दबा दिया जिससे मुनेश की मौत हो गई।

Read More: हथेली का रंग बताता है इंसान का स्वभाव और भविष्य, ऐसे लोग खूब कमाते हैं मान-सम्मान

आरोपी को किया गिरफ्तार

Son Killed Mother: जादौन के अनुसार, पिता जितेन्द्र सोलंकी द्वारा रोके जाने पर रजत ने उन्हें भी मारने का प्रयास किया, हालांकि वह बाल-बाल बच गये। एसपी के अनुसार, आरोपी रजत को हिरासत में ले कर मामले की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें