Stone pelting on Kanwariyas in Bareilly UP

कांवड़ियों पर हुआ पथराव, नाराज श्रद्धालुओं ने किया चक्काजाम, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

Stone pelting on Kanwariyas in Bareilly UP: उत्तरप्रदेश के बरेली में कांवड़ियों पर कथित तौर पर पथराव किया गया।

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 11:59 PM IST, Published Date : July 23, 2023/9:26 pm IST

Stone pelting on Kanwariyas in Bareilly UP : बरेली। बरेली जिले में बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा में रविवार को गंगाजल लेने के लिए बदायूं के कछला जा रहे कांवड़ियों पर कथित तौर पर पथराव किया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना में करीब 12 कांवड़िये मामूली रूप से घायल हुए हैं लेकिन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी का कहना है कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

read more : Harda News : नाराज महिलाओं ने बिजली ऑफिस का किया घेराव, इस वार्ड में 5 दिनों से गुल है बिजली, प्रशासन को दी ये चेतावनी 

Stone pelting on Kanwariyas in Bareilly UP : पुलिस ने बताया कि घटना से नाराज कांवड़ियों ने कावड़ रखकर काफी देर तक रास्ता जाम रखा। बाद में प्रशासन और स्थानीय संगठनों के नेताओं के समझाने-बुझाने पर वे अपने गंतव्य की तरफ रवाना हुए।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने संवाददाताओं को बताया कि बारादरी थाना क्षेत्र में अपराह्न करीब तीन बजे गंगाजल लेने के लिए बदायूं के कछला जा रहे कांवड़ियों का एक समूह निकल रहा था। रास्ते में दूसरे समुदाय के एक धार्मिक स्थल के पास गुजरने के दौरान कुछ फेंकने को लेकर दोनों पक्षों के बीच वाद-विवाद हुआ।

read more : Seoni News : जिले में हुआ बड़ा हादसा, नहाने गए 4 बच्चों की तालाब में डूबने से हुई मौत, परिवार में पसरा मातम 

साथ ही बताया कि कांवड़ियों के कुछ दूर आगे बढ़ने पर कुछ लोगों ने उन पर पत्थर फेंके। उन्होंने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज की जांच में पाया गया है कि पथराव दोनों ओर से हुआ। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोगों को चिह्नित किया जा रहा है जिनके विरूद्ध कठोर विधिक कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वारदात में कम से कम 12 लोग चोटिल हुए हैं। मौके पर व्याप्त तनाव के मद्देनजर बाजार दिनभर बंद रहे।