स्कूल में सहपाठी की छेड़छाड़ और धमकी से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, 15 आरोपियों पर FIR दर्ज |

स्कूल में सहपाठी की छेड़छाड़ और धमकी से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, 15 आरोपियों पर FIR दर्ज

छेड़छाड़ के बाद छात्रा ने की आत्महत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 10, 2021/6:40 pm IST

बुलंदशहर (उप्र), 10 अक्टूबर (भाषा) बुलंदशहर में एक सहपाठी द्वारा कथित तौर पर छेड़छाड़ किए जाने और उसके रिश्तेदारों द्वारा धमकाने के बाद 10वीं कक्षा की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। शनिवार को 15 साल की किशोरी पंखे से लटकी मिली।

पुलिस ने पोक्सो कानून और भारतीय दंड संहिता की धारा 306, 354, 452 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। किशोरी के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर सात ज्ञात और आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

read more: अब कंप्यूटर पर चलाएं Android Apps, बेहद आसान है ये तरीका, Windows 11 में है खास फिचर्स

शिकायत के मुताबिक 8 अक्टूबर को लड़की के सहपाठी ने उससे कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। शिकायत के अनुसार पीड़िता ने घटना की जानकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक को दी, जिसके बाद उन्होंने आरोपी को डांटने का वादा किया।

read more: रायपुर में बड़ी मात्रा में खपाई जा रही थी MP की अवैध शराब, कार से 55 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त

शिकायत में कहा गया है कि बाद में शाम को आरोपी 15 अन्य लोगों के साथ लड़की के घर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। शिकायत के अनुसार अगले दिन स्कूल में आरोपी ने फिर पीड़िता के साथ बदसलूकी की और उसे धमकाया। पुलिस ने कहा कि इससे व्यथित लड़की ने अपने घर में छत के पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।