'मेरी बेटी को सूफियान ने छत से नीचे फेंक दिया', नाबालिग की मौत के बाद मचा बवाल |

‘मेरी बेटी को सूफियान ने छत से नीचे फेंक दिया’, नाबालिग की मौत के बाद मचा बवाल

death of the minor girl: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग की छत से गिरने से मौत हो गई है, लड़की के परिजनों ने सूफियान नाम के युवक पर जबरन छत से फेंकने का आरोप लगाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी युवक अभी फरार है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 16, 2022/10:04 am IST

Death of the minor girl: लखनऊ, 16 नवंबर 2022। यूपी की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग की छत से गिरने से मौत हो गई है, लड़की के परिजनों ने सूफियान नाम के युवक पर जबरन छत से फेंकने का आरोप लगाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी युवक अभी फरार है।

दरअसल, लखनऊ के थाना दुबग्गा क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक नाबालिग लड़की छत से नीचे गिर गई। लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया है कि एक युवक ने 17 वर्षीय लड़की को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे नाबालिग युवती गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे परिजनों ने तुरंत लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई।

read more: श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी के चेहरे पर पछतावे का कोई भाव नहीं था : पुलिस

मृतका की मां की माने तो आरोपी पिछले कई दिनों से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था और उसका वीडियो होने की बात कहकर बेटी पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था, लड़की के परिजन हंगामा करने लगे। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंच गए, पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

read more: IIT Delhi में नौकरी करने का सुनहरा मौका, कई पदों पर निकली है बंपर भर्ती, मिलेगी मोटी सैलरी, उम्मीदवार जल्द करें आवेदन

पुलिस के मुताबिक, डूडा कॉलोनी में एक बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी, इनका किसी कारणवश इसी डूडा कॉलोनी में रहने वाले दूसरे परिवार से विवाद हुआ और छत से गिरने से युवती की मौत हो गई है, इस मामले में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और अभियुक्त की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।