छात्रा के साथ संबंध बना रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने पकड़ा रंगे हाथों, ​उसी हालत में पीटा बेरहमी से | Teacher Have Sex with Student | Student Teacher Sexy Video

छात्रा के साथ संबंध बना रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने पकड़ा रंगे हाथों, ​उसी हालत में पीटा बेरहमी से

छात्रा के साथ संबंध बना रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने पकड़ा रंगे हाथों, ​उसी हालत में पीटा बेरहमी से! Teacher Have Sex with Student

Edited By :   Modified Date:  July 24, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : July 24, 2023/2:40 pm IST

बेगुसराय: Teacher Have Sex with Student मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हैवानियत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब बिहार से दरिंदगी का नया मामला सामने आया है। दरअसल, बेगूसराय में लड़की और अधेड़ को निर्वस्त्र कर पिटाई करने का मामला सामने आया है। लोगों ने एक लोक गायक को लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके बाद दोनों को बंद कमरे में नग्न अवस्था में जमकर पीटा और उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read More: दलित युवक के साथ शर्मनाक घटना आई सामने, चेहरे पर फेंकी ये गंदी चीज 

Teacher Have Sex with Student मिली जानकारी के अनुसार लोक गायक किशन देव का पड़ोस में ही रहने वाली लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की हारमोनियम सीखने के बहाने किशन देव के घर आती-जाती थी। 20 जुलाई की रात भी लड़की घर से हारमोनियम सीखने की बात कहकर किशन देव के घर पहुंची। इसके बाद ग्रामीण चौरसिया के घर में घुसे तो दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर कपड़े फाड़ डाले और जमकर पिटाई की। कुछ ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

Read More: दुल्हन की डोली निकलने से पहले पड़ोसी ने किया ऐसा काम, मातम में बदल गई शादी की खुशियां 

मारपीट कर बनाया वीडियो

वायरल वीडियो में दोनों आपत्तिजनक हालत में है। कुछ लोग उन्हें पीट रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। लड़की कपड़े से खुद को ढकने की कोशिश कर रही है। आरोप है कि लोक गायक हारमोनियम सिखाने के बहाने बहला-फुसलाकर लड़की के साथ गलत कार्य कर रहा था। घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार अधेड़ पुरुष और लड़की गांव में कीर्तन गाने का काम करता था। वहीं, इस मामले में बेगूसराय के एसपी ने जांच करने का आदेश दिया है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Read More: बाथरूम में नहा रही थी थाना प्रभारी की बेटी, वीडियो बना रहा था इंस्पेक्टर का बेटा, जानिए क्या है पूरा मामला

इस घटना पर राजनीति गरमाई

वहीं, इस घटना के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है। बीजेपी नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप लगा रही है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बेगूसराय में महिला को निरवस्त्र कर पिटा गया। दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। यह शर्मसार कर देने वाली घटना है। बिहार सरकार तुरंत कार्रवाई करें। एफआईआर दर्ज कर अभियुक्तों को जेल भेजना चाहिए। वहीं, इस मामले में जदयू राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने कहा कि घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, जिस तरह घटना को अंजाम दिया गया वह बेहद शर्मनाक है। इस तरह की घटना मानवता को शर्मसार करती है। राज्य सरकार ऐसी घटना के लिएजवाबदेह लोगों को बख्शने नहीं जा रही है। पुलिस जांच में जुट गई है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers