Teacher sending obscene videos in WhatsApp group

छात्राओं के वाट्सअप पर अश्लील तस्वीर और वीडियो भेजते हैं गुरुजी, परेशान होकर स्टूडेंट्स ने लगाई गुहार

छात्राओं के WhatsApp पर अश्लील तस्वीर और वीडियो भेजते हैं गुरुजी! Teacher sending obscene videos in WhatsApp group

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 29, 2022/3:47 pm IST

नईदिल्ली। Teacher sending obscene videos उत्तर प्रदेश से छात्र-छात्राओं व्हाट्सप ग्रुप में अश्लील वीडियो और फोटो भेजने का मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को एक शिक्षक ने छात्र-छात्राओं के ग्रुप में अश्लील वीडियो और फोटो भेज दिया। जिसके बाद छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया। हैरानी की बात ये है कि मना करने के बाद भी शिक्षक अपनी हरकतों वे बाज नहीं आ रहा था। जिसके बाद छात्राओं ने पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

Read More: Life Insurance Corporation : अब UPI से भी भर सकेंगे LIC पॉलिसी प्रीमियम, बस करना होगा ये काम, जानें यहां… 

Teacher sending obscene videos मिली जानकारी के अनुसार, मामला गोंडा के बैरीपुर रामनाथ में स्थित सरकारी आईटीआई संस्थान का है। छात्राओं ने पुलिस में शिकायत में बताया कि शिक्षक को बार बार मना करने के बाद भी वो गु्रप में वीडियो और फोटो भेजा करता था। जिसका विरोध किया तो शिक्षक धमकाते हुए मुंह खोलने पर या शिकायत करने पर विद्यालय से निकाल देने व चरित्र खराब कर देने की धमकी दी।

Read More: राजू श्रीवास्तव के फोन में ‘गुरूजी’ के नाम से सेव है अमिताभ बच्चन का मोबाइल नंबर! बेटी अंतरा ने लिखा भावुक नोट

बता दें कि विद्यालय में कार्यरत शिक्षक अब्दुल कलाम इलेक्ट्रिकल के विभागाध्यक्ष हैं। उन्होंने ने ऑनलाइन पढ़ाई के लिए व्हाट्सप गु्रप को बनाया था। जिसमें लड़के लड़कियां सभी लोग जुड़े थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers