Rape Attempt With Lady Officer

UP Crime News: आखिरकार पकड़ा गया आरोपी नायब तहसीलदार, पीसीएस महिला के साथ दिवाली की रात किया था ऐसा काम

Rape Attempt With Lady Officer पीसीएस अफसर से रेप की कोशिश का आरोपी तहसीलदार गिरफ्तार, बोला-सत्‍य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं

Edited By :   Modified Date:  November 27, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : November 27, 2023/6:14 pm IST

Rape Attempt With Lady Officer: बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की सदर तहसील के चर्चित मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। पीसीएस अफसर से रेप की कोशिश करने के मामले में आरोपी तहसीलदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोतबाली पुलिस ने आरोपित नायब तहसीलदार को रोडवेज बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि आरोपी ने खुद सरेंडर किया है। बता दें पुलिस ने आरोपी मजिस्ट्रेट घनश्याम शुक्ला पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।

Rape Attempt With Lady Officer: मामला दिवाली की रात का बताया जा रहा है। आरोप है कि दीपावली से एक दिन पहले नायब तहसीदार ने महिला पीसीएस अफसर के तहसील परिसर स्थित आवास में आधी रात को घुसकर रेप की कोशिश की थी। इतना ही नहीं रेप की कोशिश के बाद हत्या करने की भी कोशिश की थी।

Rape Attempt With Lady Officer: पकड़ाने के बाद इस आरोप के चलते निलंबित किए जा चुके नायब तहसीलदार ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि सत्‍य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता। यह बात मैं बचपन से सुनता आया हूं और अब सत्‍य को परेशान होते देख रहा हूं। लेकिन इसको पराजित नहीं होने देना है। निलंबित नायब तहसीलदार ने कहा कि मेरे चरित्र पर बड़ा लांछन लगा है। मेरे माथे पर कलंक लगाने वालों को वक़्त के साथ जवाब मिल जाएगा। साज़िश के तार चाहे जितने लंबे हों सच के आसमान को नहीं छू सकते।

Rape Attempt With Lady Officer: आरोपी नायब तहसीलदार ने कहा, ‘मुझे भरोसा है सत्य पर, मुझे भरोसा है माननीय मुख्यमx^r योगी आदित्यनाथ जी के शासन पर। मुझे भरोसा है प्रशासन पर, पुलिस पर, न्यायपालिका पर और सबसे बड़ा भरोसा है ईश्वर पर। वो कभी भी सत्य को पराजित नहीं होने देंगे इसीलिए आज मैं कोतवाली बस्ती में अपने आपको क़ानून को सुपुर्द कर रहा हूं।’

Rape Attempt With Lady Officer: मामला दर्ज होने के साथ ही विशाखा टीम की तीन महिला अधिकारियों ने जांच की थी। जांच में किसी तीसरे शख्‍स की भूमिका की बात भी सामने आई थी। पिछले 10 दिनों से इस मामले में कई उतार चढ़ाव देखें गए। लेकिन दिन-व-दिन नायब तहसीलदार की मुश्किलें बढ़ती गई। हालांकि इस मामले में आरोपी नायब तहसीलदार घनश्याम को फरार रहने के दौरान संरक्षण देने के आरोप में पुलिस अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें गोरखपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के आनंद विहार कालोनी में रहने वाली घनश्‍याम की बहन उषा उपाध्याय, कैंट थानांतर्गत दिव्यनगर खोराबार निवासी साले विश्वम नरायण द्विवेदी और ससुर प्रसिद्ध नरायण द्विवेदी शामिल हैं।

Rape Attempt With Lady Officer: कोतवाल विनय पाठक ने बताया कि बहन उषा उपाध्याय को जमानत मिल गई है। उन्हें जेल नहीं भेजा गया है। उधर, बस्‍ती की रुधौली क्षेत्र के पूर्व विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को पत्र भेजकर महिला अधिकारी से दुराचार के प्रयास मामले में समकक्ष अधिकारी घनश्याम शुक्ला को कठोर दण्ड दिलाये जाने की मांग की है।

Rape Attempt With Lady Officer: पत्र में कहा है कि महिला नायब तहसीलदार को जान से मारने व बलात्कार का प्रयास करने करने वाले समकक्ष अधिकारी पर कठोर कार्रवाई हो। विशाखा कमेटी की रिपोर्ट पर कई सवाल हैं। इसके लिए जनता भी सरकार पर सवाल खड़े कर रही है। सरकार की छवि धूमिल हो रही है।

ये भी पढ़ें- Free College Education: “अब बेटियों को पढ़ाने की जिम्मेदारी हमारी”, इस राज्य की सरकार लड़कियों को देने जा रही फ्री एजुकेशन

ये भी पढ़ें- Reliance Jio 84 days Validity Plans: आ गया जियो का सबसे धांसू प्लान, मात्र इतने रुपए में मिल रही 84 दिन की लंबी वैलिडिटी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers