Tenant made obscene video of landlord

किराएदार के मोबाइल में मिला मकान मालिक का अश्लील वीडियो, ऐसे किया था रिकॉर्ड, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

किराएदार के मोबाइल में मिला मकान मालिक का अश्लील वीडियो, ऐसे किया था रिकॉर्ड! Tenant made obscene video of landlord

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2023 / 12:35 PM IST, Published Date : August 13, 2023/12:34 pm IST

लखनऊ। Tenant made obscene video of landlord राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मकान में किराए पर रहने वाले युवक ने बाथरूम में नहा रही महिला का वीडियो रिकार्ड कर लिया। दरअसल, आरोपी को बाथरूम में घूमते देख मकान मालिक को शक हुआ। जिसके बाद किराएदार का मोबाइल छीना, जिसमें महिला के नहाते हुए वीडियो मिला। रंगे हाथ पकड़े जाने पर आरोपी ने भाई को मदद करने के लिए बुलाया। जिसके बाद वह मकान मालिक को धक्का देकर वहां से फरार हो गया। पीड़ित ने गोमतीनगर कोतवाली में शुक्रवार को मामला दर्ज किया।

Read More: Nag Panchami 2023 : इस दिन मनाई जाएगी नागपंचमी, शुभ मुहूर्त से लेकर सबकुछ जानें यहां 

Tenant made obscene video of landlord जानकारी के अनुसार मामला, विशालखंड का है। दरअसल, विशालखंड निवासी मकान मालिक के अनुसार सुलतानपुर निवासी आशीष और उसका भाई अश्विनी किराए पर रहते थे। सात अगस्त को पत्नी बाथरूम में थी। तभी आशीष पाण्डेय बाथरूम में झांकता हुआ नजर आया। उसके हाथ में मोबाइल फोन था। मकान मालिक ने आशीष की हरकत पर शोर मचाते हुए उसे दबोच लिया।

Read More: चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व पार्षद, विधायक देवेंद्र यादव ने दिलाई सदस्यता 

आशीष के पास मिले मोबाइल को खंगाले जाने पर मकान मालिक के परिवार की महिला का आपत्तिजनक वीडियो मिला। पूछताछ करने पर आशीष ने गाली गलौज शुरू कर दी। इस बीच आरोपी का भाई अश्विनी भी आ गया। जिसकी मदद से मकान मालिक को धक्का देकर दोनों लोग फरार हो गए।

Read More: ‘शादी के बाद एक औरत को मर्द से क्या चाहिए…इसे तो कुछ आता ही नहीं’ सुहागरात के बाद ससुराल छोड़कर भारी युवती

आरोपी ने मकान मालिक को फोन पर धमकी देते हुए कहा कि अगर पुलिस को सूचना दी तो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दूंगा। इसके साथ ही महिला का नम्बर भी वायरल करूंगा। इसके बाद पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें