Man arrested for demanding Rs 10 lakh ransom from superintendent of police

पुलिस अधीक्षक से 10 लाख रुपए की डिमांड करने वाला आरोपी गिरफ्तार…

पुलिस अधीक्षक से 10 लाख रुपए की डिमांड करने वाला आरोपी गिरफ्तार : The accused arrested for demanding Rs 10 lakh from the Superintendent of Police:

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 10:14 PM IST, Published Date : March 20, 2023/8:52 pm IST

हापुड़ । उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को फोन कर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। जिले में एक चौंकाने वाले वाकये में एक युवक ने पुलिस अधीक्षक को ही फोन करके 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी और नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी थी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) मुकेश मिश्रा ने बताया कि मामले में बरेली निवासी आरोपी रोहित रस्तोगी को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया था कि रोहित सक्सेना नामक एक बदमाश ने पिछले 28 फरवरी को हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के घर पर लैंडलाइन पर फोन किया जिसे एक पुलिसकर्मी ने उठाया।

यह भी पढ़े :  2000 रुपये के नोट को लेकर आया बड़ा अपडेट, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में कही ये बात 

सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर उनके परिवार की हत्या करने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी । सूत्रों ने बताया कि सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के सरकारी मोबाइल नंबर पर भी फोन करके रंगदारी मांगी थी। उसके बाद उसने फेसबुक पर एक महिला उपनिरीक्षक के साथ पुलिस अधीक्षक की कथित तस्वीर भी पोस्ट कर दी। पुलिस के अनुसार, रोहित सक्सेना सनकी और आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बरेली में अपनी तैनाती के दौरान सक्सेना को किसी मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था।

यह भी पढ़े :  एक बार फिर होगी हजारों संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल, भरोसे पर अटल नहीं प्रदेश सरकार, जानें पूरा मामला

 

 
Flowers