The dead body of the shopkeeper was found in this condition in the

घर के आंगन में इस हालत में मिली दुकानदार की लाश, परिजन बोले- रात को तो हमारे साथ सोए थे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 14, 2022/7:41 pm IST

merciless murder of shopkeeper : अलीगढ़ – उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक दुकानदार की निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक देर रात अपनी दुकान बंद करके घर वापस आया था और फिर भोजन कर परिवार के साथ सो गया। अगले दिन उसका शव घर के आंगन से बरामद हुआ। उसके सिर पर कई सारे चोट के निशान मिले, जैसे किसी धारदार हथियार से उस पर वार किया गया हो। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : “जवान” में इस अभिनेता की एंट्री पर लगी मुहर, किंग खान को देंगे टक्कर 

merciless murder of shopkeeper : अकराबाद थाना पुलिस ने जानकारी दी है कि व्यक्ति कोडियागंज में चाय की दुकान चलाता था। उसके परिवार में पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। रात को हर दिन की तरह वह दुकान बंद करके घर आया और खाना खाकर परिवार के साथ सो गया। सुबह जब उसकी पत्नी उठी तो देखा कि आंगन में पति की लाश पड़ी है और उसके सिर से खून बह रहा था। वह जोर से चीखी, जिससे परिवार के बाकी लोगों की नींद खुली, फिर गांववाले मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

read more : PNB Jobs Recruitment 2022: पंजाब नेशनल बैंक ने निकाली इस पोस्ट पर बंपर वेकैंसी, जानें कैसे करें अप्लाई 

merciless murder of shopkeeper : मृतक की बेटी ने बताया कि, ‘रात को सब लोग खाना खाकर सो गए थे।  फिर उसके बाद क्या हुआ हमें कुछ नहीं पता।  रात को हमने दरवाजा भी अच्छी तरह से लॉक किया हुआ था।  फिर पता नहीं पापा को किसने मार डाला।  मम्मी ने सुबह उठते ही देखा कि पापा की लाश आंगन में पड़ी हुई है।  तभी उन्होंने ताऊ को बुलाया और इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है।  मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers