This actor's entry in "Jawan" has been approved, will give competition

“जवान” में इस अभिनेता की एंट्री पर लगी मुहर, किंग खान को देंगे टक्कर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:53 am IST

“Jawan” Movie Update: मुंबई – शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जब से ऐलान हुआ है तभी से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है जिसे देखने के बाद फैंस इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं काफी दिनों से चर्चा हो रही है कि इस फिल्म में विजय सेतुपति भी नजर आएंगे जिसपर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

read more : ‘बेटी के साथ बुरा बर्ताव करते थे मोहम्मद शमी’, पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पर लगाए गंभीर आरोप

“Jawan” Movie Update: विजय सेतुपति के प्रचारक युवराज ने एक ट्वीट किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने बताया कि, इस समय सिर्फ  सर के जवान में एक नेगेटिव रोल निभा रहे हैं और वो किसी अन्य तेलुगू प्रोजेक्ट में ऐसी भूमिका नहीं निभा रहे हैं जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है।’ इसी के साथ उन्होंने बताया कि, विजय सेतुपति की टीम की तरफ से पहली ऑफिशियल अनाउंसमेंट है जो कि एटली कुमार की फिल्म से जुड़ी है।

read more : ‘लंबे समय से मेरा शोषण कर रहा ये शख्स, Video Sex करने की कर रहा मांग’, उर्फी जावेद का सनसनीखेज खुलासा 

“Jawan” Movie Update: इस एक्शन फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आएंगी। वहीं फिल्म में सान्या मल्होत्रा  राणा दग्गुबाती और सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे। बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का एलान 22 जून को रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने किया था और ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें