The dog bites the child in the lift, yet the heart of the mistress is not

लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा फिर भी नहीं पसीजा मालकिन का दिल,वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 6, 2022/11:30 am IST

child bitten by dog : गाजियाबाद – सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार के वीडियो वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरसोर से वायरल हो रहा है। आजकल कुत्तों को पालना एक ट्रेंड सा बन गया है। आधिकांश लोग घरों में कुत्ते पालते है। वह उनको टहलाने के लिए बाहर भी ले जाते है। लेकिन कुत्ते किसी को नुकसान न पहुंचाए इसकी जिम्मेदारी भी मालिक या मालकिन की होती है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : RBI Latest News: इन बैंकों ने फिर किया नियमों का उल्लंघन, आरबीआई ने लिया एक्शन

child bitten by dog : दिल्ली से सटे गालियाबाद के एक वीडियो ने सबको बेचैन कर दिया है। यह वीडियो थाना नंदग्राम क्षेत्र की राजनगर एक्सटेंशन चार्म्स काउंटी सोसाइटी की है। इसमें एक महिला अपने कुत्ते को लेकर लिफ्ट में जा रही थी। उसी कुत्ते ने लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे का काट लिया लेकिन महिला का दिल नहीं पसीजा। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ते के काटने पर बच्चे का दर्द हो रहा है लेकिन महिला मौन बनी देखती जा रही है। अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

read more : मातम में बदला रिजल्ट डिक्लरेशन डे, मां की करतूत सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

child bitten by dog : यह वीडियो 5 सितंबर शाम 6 बजे का है। वीडियो में लिफ्ट में महिला के साथ जा रहे कुत्ते ने बच्चे को काट लिया है। बच्चा दर्द से करहता रहा। महिला ने मासूम बच्चे को एक बार देखने की भी जहमत नहीं उठाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जोरसोर से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है और साथ ही तफ्दील शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस कुत्ते से सोसाइटी के लोग काफी परेशान है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें