इंस्पेक्टर ने सरेराह युवक को जड़ दिए दनादन थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित |

इंस्पेक्टर ने सरेराह युवक को जड़ दिए दनादन थप्पड़, वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित

यूपी के अमरोहा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक इंस्पेक्टर सरे राह युवक को विवाद के बाद दनादन थप्पड़ मारते नजर आ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 27, 2022/11:16 am IST

inspector slaps the young man: अमरोहा। यूपी के अमरोहा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक इंस्पेक्टर सरे राह युवक को विवाद के बाद दनादन थप्पड़ मारते नजर आ रहा है।

रविवार रात लगभग 11 बजे यहां पर नौगावां सादात थाने में तैनात दारोगा कृपाल सिंह अपनी निजी गाड़ी में बैठे थे। उसी दौरान एक युवक बाइक पर आया तथा उनसे गाड़ी हटाने को कहा। इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि दारोगा ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

पीड़ित ने डायल-112 को सूचना देकर पुलिस बुला ली। इसके साथ ही मौके पर टीपीनगर चौकी प्रभारी सुभाष चौहान भी पहुंच गए। वहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। यहां पर दोनों पक्षों में बात फिर से बढ़ गई। जिस पर दारोगा कृपाल सिंह ने युवक को गिनकर नौ थप्पड़ मारे तथा गाली-गलौज की।

एएसपी अमरोहा राजकुमार ने बताया कि इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने मामले की जांच की उसके बाद इंस्पेक्टर के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है।