The lives of 4 real sisters ended in river, this accident happened while bathing

UP Update: नदी में समा गई 4 सगी बहनों की जिंदगी, नहाने के दौरान हो गया ये हादसा, आई थी ईद का त्योहार मनाने

नदी में समा गई 4 सगी बहनों की जिंदगी, नहाने के दौरान हो गया ये हादसा, Lives of 4 real sisters ended in river, this accident happened while bathing

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 12:40 AM IST, Published Date : June 17, 2024/10:34 pm IST

बलरामपुरः UP Update उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम को ईद-उल-अजहा का त्योहार मनाने अपने ननिहाल आई चार नाबालिग सगी बहनों की नदी में डूब कर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Read More : रात को अंधेरे में प्रेमिका के साथ इश्का लड़ा रहा था प्रेमी, गांव वालों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा, फिर किया ऐसा काम 

UP Update घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) सहित अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी केशव कुमार ने बताया कि जिले के थाना रेहरा बाजार क्षेत्र के कालू बनकट गांव निवासी राजू की चार बेटियां रेशमा (13), अफसाना (11), गुड्डी (नौ) और लल्ली (सात) अपने ननिहाल त्योहार मनाने आई थी।

Read More : Hindi sexy video: सोशल मी​डिया स्टार ने कैमरे के सामने बदले इनरवियर, सेक्सी वीडियो देख मदहोश हो रहे फैंस

एसपी ने बताया कि सोमवार की शाम गांव के बगल में बह रही कुआनो नदी में चारो बहनें नहाने चली गईं। नहाते समय चारों गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव वाले जब तक बचाने दौड़ते चारों डूब गई। गांव वालों की मदद से चारों का शव बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp