The man killed the first two children

अंधविश्वास के फेर में फंसा परिवार! शख्स ने पहले दो बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

अंधविश्वास के फेर में फंसा परिवार! शख्स ने पहले दो बच्चों को उतारा मौत के घाटः The man killed the first two children

Edited By: , November 30, 2022 / 10:48 PM IST

पीलीभीतः जिले के दियुरिया क्षेत्र में बुधवार को एक व्यक्ति और उसके दो बच्चों के शव संदिग्ध हालात में उनके घर में पाए गए। पुलिस के मुताबिक, ऐसा लगता है कि अंधविश्वास में सभी की जान गई है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि बुधवार सुबह दियोरिया कलां थाना क्षेत्र के रमबोझा गांव के निवासी निवासी बालकराम (45) का शव उसे घर में फंदे से लटकता मिला जबकि उसके बेटे निहाल (11) और बेटी शालिनी (15) के शव बिस्तर पर पड़े थे।

Read More : कलयुगी बेटे की काली करतूत, इस बात को लेकर अपने ही माता-पिता पर चला दी दनादन गोलियां 

उन्होंने कहा कि बालकराम के 14 साल के बेटे प्रभात ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात परिवार के सभी लोगों ने खाना खाया और सोने चले गए तथा बहन शालिनी, भाई निहाल और पापा एक कमरे से सो रहे थे और वह दूसरे कमरे में सोने चला गया था। अधिकारी के अनुसार, प्रभात ने कहा कि वह जब सुबह जागा तो देखा बहन शालिनी और भाई के शव पलंग पर पड़े मिले तथा दूसरे कमरे में पिता का शव फंदे पर लटका हुआ था। उसने तुरंत इसकी जानकारी अपने चाचा को दी।

Read More : किसी और के साथ इश्क लड़ा रही थी लिव इन रिलेशन में रह रही महिला, पता चलते पार्टनर ने दे दी ये खौफनाक सजा 

उन्होंने बताया कि प्रभात का कहना है कि उसके पिता बालकराम और बहन पर कोई प्रेत छाया थी जिसके ‘निदान’ के लिए पिछले एक साल से परिवार किसी तांत्रिक के संपर्क में था। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, प्रभात की बात से बात के आधार पर फिलहाल अंधविश्वास में हत्या और आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है, मगर मौत का मुख्य कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। परिवार किसी तांत्रिक के संपर्क में था, यह भी पता चला है। तांत्रिक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Read More : दो दरिंदों ने नाबालिग लड़की को बनाया शिकार, दुष्कर्म के बाद इस घटना को दिया अंजाम 

पुलिस के स्तर से जुटाई गई जानकारी के अनुसार ऐसा लगता है कि अंधविश्वास के फेर में बालकराम ने पहले अपने बच्चों की हत्या की और बाद में खुद फांसी लगा ली। अधिकारी ने कहा कि शवों का पोस्टमॉर्टम चिकित्सकों के पैनल से कराया गया है। उन्होंने कहा कि पूरे घटनाक्रम की गहराई से जांच की जा रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कारर्वाई की जाएगी।