The sound of crying was coming from the school

स्कूल से आ रही थी रोने की आवाज, ग्रामीणों ने तोड़ा ताला तो उड़ गए होश, जानें पूरा मामला

The sound of crying was coming from the school बलिया जिले के बेरुआरबारी शिक्षा क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में पहली कक्षा के एक छात्र

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : July 8, 2022/4:52 pm IST

Crying was coming from the school : उत्तर प्रदेश|बलिया जिले के बेरुआरबारी शिक्षा क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में पहली कक्षा के एक छात्र को शिक्षक और विद्यालय कर्मी कमरे में ही बंद कर घर चले गये। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शुक्रवार को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मनीराम सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

सिंह के मुताबिक खंड शिक्षा अधिकारी हिमांशु मिश्र को मामले की तत्काल जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि जांच रिपोर्ट मिलने पर दोषी जनों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

Read more: पिता की इस हरकत से तंग आ गई थी बेटी, भांडे के गुंडे बुलाकर कर करवा दी हत्या, प्रेमी भी था साजिश में शामिल 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर शुक्रवार को एक वीडियो सामने आया जिसके अनुसार बेरूआरबारी शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सुखपुरा नम्बर एक में पहली कक्षा के छात्र आदित्य को कक्षा में ही बंद कर विद्यालय कर्मी घर चले गए। घटना बृहस्पतिवार की बताई गई है। वीडियो में आदित्य के शोर मचाने व ताला तोड़कर उसे निकालने का दृश्य दिखाई दे रहा है।

Read more: तीन बच्चियों की खंती में डूबने से मौत, बिना बताए नहाने गई थी मासूम

Crying was coming from the school: आदित्य के परिजनों ने पत्रकारों को बताया कि बृहस्पतिवार को आदित्य जब घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की और विद्यालय पहुंचे। परिजनों ने बताया कि आदित्य के कक्षा में होने की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की मदद से विद्यालय के कमरे में लगे ताले को तोड़ा और बच्चे को बाहर निकाला। बताया गया कि आदित्य कक्षा में ही सो गया था तथा विद्यालय कर्मी बच्चे को देखे बिना कक्षा में ताला जड़ कर घर चले गए थे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें