4 killed in car accident

यहाँ गहरे तालाब में जा समाई तेज रफ़्तार कार.. डूबकर चार लोगो की जलसमाधि.. काफी देर बाद बाहर आई लाश.

4 people died tragically after car fell into a pond in Hapur

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 11:12 AM IST, Published Date : January 19, 2023/11:12 am IST

4 people died tragically after car fell into a pond in Hapur

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दर्दनाक हादसा सामने आया हैं. यहाँ एक तेज रफ़्तार कार देर रात गहरे तालाब में जा समाई। कार के तालाब में उतरते ही उसके दरवाजे लॉक हो गए लिहाजा सभी सवारों की मौत हो गई। बताया जा रहा हैं की कार में चार लोग सवार थे उनमे से किसी को भी नहीं बचाया जा सका। इस हादसे की ख़बर जब सुबह लोगों को मिली तो फिर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कार और मृतकों को बाहर निकाला। मरने वाले सभी एक ही गाँव के थे लिहाजा गाँव में सन्नाटा पसर गया हैं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।

Read more : EVM बोल सकती तो कहती ‘मेरे सिर पर जिसने तोहमत रखी, मैंने उसके घर की लाज रखी’ : मुख्य निर्वाचन आयुक्त

ठेकेदार थे सभी मृतक

मरने वालों की पहचान समाना गांव के रहने वाले राहुल, हारुन, शौकीन और मूलरूप से बुलंदशहर जनपद और फिलहाल गांव ककराना में रहने वाले अरुण के रूप में हुई है। सभी गाजियाबाद के वेदांता फार्म हाउस में पार्किंग की ठेकेदार का काम करते थे।

Read more : इन मांगों को लेकर संविदा कर्मचारियों का आंदोलन आज, सरकार को दिया अल्टीमेटम

लौट रहे थे गाजियाबाद

बताया जा रहा हैं की सभी बुधवार की देर रात गाजियाबाद किसी काम से गए हुए थे जहाँ से सभी कार में सवार होकर वापिस अपने गाँव लौट रहे थे। उनकी कार अभी हापुड़ के कपूरपुर थाना इलाके के गांव समाना कमरूदीन नगर मार्ग पर पहुंची थी की अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गहरे तालाब में जा समाई। तालाब में उतरते ही कार के सभी दरवाजे लॉक हो गये जिससे उनकी मौत हो गई।

Read more : विकेट गिरने के बावजूद मेरा लक्ष्य ढीली गेंदों को नसीहत देना था : शुभमन गिल

बहरहाल पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया हैं। हादसा किन परिस्थितियों में हुआ पुलिस के अधिकारी इस बात की जाँच करने में जुटे हुए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें