The Video Exposed The Allegations Against Singh Bhadauria

‘पागल को बाहर निकालो’… कहकर गुंडों से भक्त की कराई पिटाई, वीडियो सामने आते ही करौली बाबा की खुली पोल

The video exposed the allegations against Singh Bhadauria कानपुर के संतोष सिंह भदौरिया अपने चमत्कारों के लिए जाने जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2023 / 02:09 PM IST, Published Date : March 22, 2023/2:09 pm IST

Allegations Against Singh Bhadauria: कानपुर। उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर के करौली बाबा उर्फ संतोष सिंह भदौरिया अपने चमत्कारों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन वे अब एक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल, नोएडा के डॉक्टर सिद्धार्थ चौधरी ने करौली बाबा पर अपने बाउंसरों से उन्हें पिटवाने का आरोप लगाया। लेकिन बाबा ने इसे सिरे से खारिज कर दिया और इसे विरोधियों की साजिश बताने लगे।

Read more: लड़की ने अपने जन्मदिन पर मनाया ‘मातम’, मेहमानों ने भी काले कपड़े पहनकर की ‘अंतिम संस्कार’ वाली पार्टी 

लेकिन हाल ही में इस संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बाबा की पोल खुलती साफ़ नज़र आ रही है। इस वीडियो के सामने आते ही संतोष सिंह भदौरिया पर लगे आरोपों की सच्चाई दिखने लगी है। इसमें बाबा के बाउंसर डॉक्टर को घसीटते हुए नजर आ रहे हैं।

Read more: नए कॉम्बो के साथ Bullet 350 को टक्कर देने आई Yezdi की बाइक, एक साथ लॉन्च किए 3 वेरिएंट 

बाबा ने डॉक्टर को बाहर निकलवाया

Allegations Against Singh Bhadauria: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करौली बाबा उर्फ संतोष सिंह भदौरिया कहते दिख रहे हैं, “इस पागल को बाहर निकालो, पागल कहीं का। ” बाबा के इतना कहते ही उनके बाउंसर डॉक्टर सिद्धार्थ चौधरी को घसीटने लगते हैं। इस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers