Robbery from mini bank operator

मिनी बैंक संचालक से लूट, फिर ग्रामीणों ने किया कुछ ऐसा कि पिस्टल व कार छोड़कर फरार हुए बदमाश

Robbery from mini bank operator मिनी बैंक संचालक से लूट, फिर ग्रामीणों ने किया कुछ ऐसा कि पिस्टल व कार छोड़कर फरार हुए बदमाश

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 10:52 AM IST, Published Date : August 19, 2023/10:45 am IST

त्रिलोक चन्द, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। बीती देर रात होंडा सिटी कार सवार बदमाशों ने मिनी बैंक संचालक से 73 हजार रुपए लूट लिए। लूट के विरोध पर मिनी बैंक संचालक को असलहे का बट मारकर जख्मी कर दिया। लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे लुटेरों को पब्लिक ने दौड़ाया तो वो कार और पिस्टल छोड़कर फरार हो गए। खुर्जा थाना क्षेत्र में इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराकर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Read More:  गंदी फिल्म देखकर नाबालिग भाई के मन में आए गंदे विचार, 8 साल की मासूम बहन के साथ…

बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव टेना में होंडा सिटी कार सवार बदमाशों ने फीनो मिनी बैंक स्वामी से 73 हजार 200 सौ रुपए की लूट की घटना को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। शोर शरावा सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई और ग्रामीणों ने बदमाशों को खदेड़ दिया। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पांचों बदमाश होंडा सिटी कार पर अलग-अलग दो फर्जी नंबर प्लेट लगाकर और पिस्टल, लाठी-डंडे लेकर आए थे।

Read More: टिकट की लड़ाई..रुठों की सुनवाई, ग्वालियर-चंबल के लिए भाजपा ने बनाया सीक्रेट प्लान 

ग्रामीणों ने साहस का परिचय देते हुए बदमाशों को खदेड़ा। खुद को घिरता देख बदमाश अपनी कार एक पिस्टल और मोबाइल छोड़ लूट की रकम लेकर फरार हो गए। लूट की घटना में घायल हुए दो युवकों में से एक युवक की हालात नाजुक बनी हुई है। घायल युवक को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers