threw the dead body of the girl in the well, then poured salt

कुएं में फेंकी युवती की लाश, फिर पहचान छिपाने डाला नमक, इलाके में फैली सनसनी

threw the dead body of the girl in the well, then poured salt उत्तर प्रदेश के शामली से एक खौफनाक घटना की खबर सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 03:42 PM IST, Published Date : March 31, 2023/3:42 pm IST

threw the dead body of the girl in the well: शामली। उत्तर प्रदेश के शामली से एक खौफनाक घटना की खबर सामने आई है। जहां एक युवती की हत्या करने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया गया। यही नहीं पहचान मिटाने के लिए ऊपर से नमक भी डाला गया था। पुलिस युवती की शिनाख्त करने में जुटी है।

Read more: New Policy: केंद्र सरकार ने नई नीति का किया ऐलान! 2030 तक इन लोगों को मिलेगा बड़ा फायदा 

जानें पूरा मामला

बता दें कि शामली जनपद में बाबरी थाना क्षेत्र के बंतीखेड़ा गांव में 18 वर्षीय युवती की हत्या कर शव नलकूप के कुएं में फेंक दिया गया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाला गया।

threw the dead body of the girl in the well: पुलिस के अनुसार, शव को गलाने के लिए उसके ऊपर नमक भी डाला गया था। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। उसके गले पर निशान मिले हैं। जिससे माना जा रहा है कि युवती की हत्या कर शव कुएं में फेंका गया है। एसपी अभिषेक झा और एएसपी ओपी सिंह भी मौके पर पहुंचे हैं।

Read more: ‘कांग्रेस OBC समाज के जख्मों पर नमक छिड़क रही’, प्रेस कांफ्रेंस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात 

अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस आसपास के थानों में भी युवती के फोटो भेजकर शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers