Congress party insulted the OBC community

‘कांग्रेस OBC समाज के जख्मों पर नमक छिड़क रही’, प्रेस कांफ्रेंस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात

Congress party insulted the OBC community अरुण साव ने एकबार फिर अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 02:12 PM IST, Published Date : March 31, 2023/1:52 pm IST

Congress party insulted the OBC community : बिलासपुर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने एकबार फिर अलग-अलग मुद्दों को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान कांग्रेस नेताओं के बयान पर भी पलटवार किया है। सबसे पहले कांग्रेस के मंत्री विधायकों के प्रेस कांफ्रेंस पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी ओबीसी समाज के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रही है।

Read more: खेत में भैंस घुसने से चली ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर एक की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल 

सच्चाई यह है कि राहुल गांधी ने ओबीसी समाज को अपमानित किया है। मामला न्यायालय में चला सुनवाई हुई, जिसके बाद न्यायालय ने संवैधानिक तरीके से सजा सुनाई है। लेकिन आंदोलन प्रदर्शन कर उसी राहुल गांधी का कांग्रेस समर्थन कर रही है। राहुल गांधी खुद अपने आप को देश संविधान से बड़ा मान रहे हैं, जिसका खामियाजा कांग्रेस को आगे भुगतना पड़ेगा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान AICC के सह प्रभारी विजय जांगिड़ के बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस हमेशा झूठ बोलती है। सूरत के न्यायालय में जो मुकदमा चला वो तेली, साहू और ओबीसी समाज को अपमानित करने के कारण मानहानि का मुकदमा था। न्यायलय ने उन्हें संवैधानिक तरीके से सजा सुनाई। कोर्ट के फैसले से प्रमाणित हो गया कि राहुल गांधी ने ओबीसी समाज का अपमान किया है। इधर राहुल गांधी को राष्ट्रपुत्र बताने के सत्यनारायण शर्मा के बयान पर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी अपने आप को देश से, संविधान से बड़ा मानते हैं।

Read more: ‘महात्मा गांधी राष्ट्रपिता हैं तो राहुल गांधी राष्ट्रपुत्र हैं….’ वरिष्ठ कांग्रेस नेता का बड़ा बयान 

Congress party insulted the OBC community : सत्यनारायण शर्मा का ये बयान इस बात को प्रमाणित करता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इसके साथ ही एकबार फिर प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदी और 1 अप्रैल से बेरोजगारी भत्ता देने के सरकार ने निर्णय पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि, 20 क्विंटल धान की घोषणा केवल शिगूफा है। प्रदेश के किसान समझदार हैं, एकबार धोखा खाए हैं, लेकिन दोबारा प्रदेश के किसान इसके झांसे में नहीं आने वाले हैं। इसी तरह फिर से युवाओं को छलने के लिए सरकार ने बेरोजगारी भत्ते की घोषणा की है। नियम और शर्त बनाकर फिर बेरोजगारों को छला जाएगा। 1 अप्रैल से प्रदेश के नवजवान, युवाओं को सरकार फिर से धोखा देने जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें