शिक्षा मित्र की हत्‍या के मामले में उसकी पत्‍नी समेत दो लोग गिरफ्तार |

शिक्षा मित्र की हत्‍या के मामले में उसकी पत्‍नी समेत दो लोग गिरफ्तार

शिक्षा मित्र की हत्‍या के मामले में उसकी पत्‍नी समेत दो लोग गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 26, 2022/10:56 pm IST

बुलंदशहर (उप्र), 26 सितंबर (भाषा) जिले में एक शिक्षा मित्र की हत्‍या के मामले में उसकी पत्‍नी और उसके प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि जिले में शिक्षा मित्र के पद पर तैनात हरेंद्र नाम के व्यक्ति की गत 21 सितंबर को संदिग्‍ध हालात में मौत हो गयी थी और हरेन्‍द्र की पत्‍नी नेहा ने दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत होने की बात बतायी थी। उन्होंने कहा कि शव को जब दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तभी अन्य परिजनों को पूरे घटनाक्रम पर कुछ शक हुआ, जिसके आधार पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया तो मामला हत्‍या का निकला।

उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने संदेह के आधार पर नेहा से सख्‍ती से पूछताछ की तो यह बात सामने आई कि उसने ही अपने प्रेमी रवि सोलंकी की मदद से अपने पति हरेंद्र की हत्‍या की थी।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि नेहा ने बताया कि उसने पहले हरेंद्र को कोई नशीली दवा खिलाई और फिर करंट लगाकर उसे मार डाला। उन्होंने कहा कि उसके बाद दोनों ने आरोप से बचने के लिए लोगों को बताया कि हरेंद्र की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

कुमार ने बताया कि नेहा और उसके प्रेमी ने यह हरकत हरेंद्र को अपने रास्‍ते से हटाने के लिए अंजाम दी थी और उसकी मौत के बाद दोनों का साथ रहने का मंसूबा था।

भाषा सं सलीम नेत्रपाल

नेत्रपाल