Revenue Inspector arrested red handed while taking bribe

राजस्व निरीक्षक समेत दो कर्मचारी रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, ACO की टीम ने की कार्रवाई

Revenue Inspector Arrested : ACO की टीम ने राजस्व निरीक्षक समेत दो राजस्व कर्मियों को एक व्यक्ति से रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 07:02 PM IST, Published Date : January 12, 2024/7:00 pm IST

बलिया : Revenue Inspector Arrested : उत्तर प्रदेश पुलिस के भ्रष्टाचार निवारण संगठन (ACO) की टीम ने शुक्रवार को एक राजस्व निरीक्षक समेत दो राजस्व कर्मियों को एक व्यक्ति से रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : Ram Mandir Pran Pratishtha: प्राण प्रतिष्ठा को खास बनाने पीछे नहीं हट रहा रामलला का ननिहाल, सुगंधित चावल के बाद अब भेजा जा रहा ये चीज 

ACO की टीम ने कर्मचारियों को किया गिरफ्तार

Revenue Inspector Arrested : बलिया कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (SHO) संतोष यादव ने शुक्रवार की शाम को बताया कि ACO की आजमगढ़ इकाई की टीम ने शुक्रवार को दोपहर बलिया तहसील से गड़वार क्षेत्र के राजस्व निरीक्षक बृजेंद्र राय और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संतोष कुमार सिंह को एक व्यक्ति से दस हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : Kate Sharma Sexy Video: Kate Sharma का ये वीडियो बढ़ा देगा आपके दिलों की धड़कन, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

इस काम केलिए मांगे थे पैसे

Revenue Inspector Arrested :उन्होंने बताया कि गड़वार क्षेत्र के सिंहाचंवर गांव के राजेश पांडेय ने शिकायत की थी कि जमीन की पैमाइश के लिए उनसे दस हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही है। एसएचओ ने कहा कि इसके बाद एसीओ टीम ने कार्य योजना बनाकर आरोपी को उसके सहयोगी समेत रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया और मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp