उप्र के गोंडा में दो कार की सीधी टक्कर में एक महिला समेत दो लोगों की मौत, सात घायल |

उप्र के गोंडा में दो कार की सीधी टक्कर में एक महिला समेत दो लोगों की मौत, सात घायल

उप्र के गोंडा में दो कार की सीधी टक्कर में एक महिला समेत दो लोगों की मौत, सात घायल

:   Modified Date:  June 18, 2024 / 12:32 AM IST, Published Date : June 18, 2024/12:32 am IST

गोंडा (उप्र), 17 जून (भाषा) गोंडा जिले के इथियाटोक थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम दो कार की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक और उसकी साली की मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी।

इटियाथोक थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) प्रदीप कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना क्षेत्र के बेंदुली गांव के पास देर शाम तेज रफ्तार दो कारों में आमने-सामने टक्कर होने के कारण एक कार में आग लग गयी। परिणाम स्वरूप एक कार में सवार बलरामपुर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत नंद नगर निवासी अमित कुमार शुक्ला (28) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी लक्ष्मी शुक्ला (27), बेटा विनायक शुक्ला (तीन) और साली प्रियंका तिवारी (25) गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

एसएचओ ने बताया कि दूसरी कार में सवार इटियाथोक थाना क्षेत्र के बेलवा बादीपुर निवासी अली मुल्ला (28), अलीमुन्निशां (32), हिना खान (14), नाजिया (17) और अरमान (आठ) घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी का उपचार चल रहा है।

इस बीच, अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) मनोज कुमार रावत ने बताया कि अस्पताल में उपचार के दौरान प्रियंका तिवारी (25) की मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

भाषा सं आनन्द आशीष

आशीष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)