Two wives commit suicide together due to this problem of husband

दो पत्नियों ने एक साथ खाया जहर, चार महीने से पति नहीं कर पा रहा था ये काम

Two wives commit suicide together due to this problem of husband : दो पत्नियों ने एक साथ खाया जहर, चार महीने से पति नहीं कर पा रहा था ये काम..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 5, 2022/12:56 am IST

लखनऊ। Two wives commit suicide together : उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दो महिलाओं ने एक साथ जहर खा लिया। इससे दोनों की मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि ये दोनों महिलाएं एक ट्रक चालक की पत्नियां थी। दोनों ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर आमहत्या कर ली।       >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यातायात अधिकारीयों ने जब्त कर लिया था ट्रक

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के कोतवाली इलाके में रविवार को एक ट्रक चालक की दो पत्नियों ने जहर खा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। चालक जावेद (45) के अनुसार, उसकी दोनों पत्नियों ने आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया क्योंकि चार महीने पहले उसके ट्रक को यातायात अधिकारियों ने जब्त कर लिया था।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

पुलिस ने बताया कि अफसाना (35) और हिना (26) ने कोतवाली थाना क्षेत्र के मिमलाना रोड इलाके में स्थित अपने आवास पर जहर खा लिया। पुलिस अधीक्षक (नगर) अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि दोनों महिलाओं को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है। जावेद ने पुलिस को बताया कि चार महीने पहले यातायात विभाग के अधिकारियों ने वाहन के पूरे कागजात नहीं रहने के कारण उसका ट्रक जब्त कर लिया था। ट्रक जब्त हो जाने के कारण पति (ट्रक चालक) बीते चार महीने के काम नहीं कर पा रहा था। जिसके कारण घर में परेशानियां होती थी।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers