UP Crime News: Minor girl raped, video made, FIR lodged

Crime News: खेत गई नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल,  दी जान से मारने की धमकी

खेत गई नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल : UP Crime News: Minor girl raped, video made, FIR lodged

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2024 / 10:42 PM IST, Published Date : March 20, 2024/10:42 pm IST

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के चरथवाल पुलिस थाना क्षेत्र में व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और इस कृत्य का वीडियो बनाकर ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार साव ने बताया कि वसीम नाम के एक व्यक्ति ने 16 वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर ऑनलाइन पोस्ट किया।

Read More : IPL 2024 : मुंबई इंडियंस में हुई इस युवा तेज गेंदबाज की एंट्री, विश्व कप में चुने गए थे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी, लेंगे मदुशंका की जगह 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मंगलवार शाम भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्येागिकी (आईटी) अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Read More : Side Effects of Cannabis: होली में पीते हैं भांग-ठंडाई तो हो जाएं अलर्ट, वरना भुगतना पड़ेगा भारी नुकसान… 

शिकायत के मुताबिक, यह घटना करीब दो सप्ताह पहले उस समय की है जब लड़की किसी काम से खेत में गई थी। इसमें कहा गया है कि आरोपी पीड़िता को जबरदस्ती गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत के अनुसार आरोपी ने इस घटना का वीडियो बनाकर पीड़िता को इस घटना की जानकारी किसी को देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। उन्होंने कहा कि इस धमकी के डर से लड़की ने इस घटना के बारे में किसी से शिकायत नहीं की। हालांकि, जब वसीम ने यह वीडियो वायरल कर दिया, तो लड़की के परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने वसीम का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें गठित की हैं। वसीम फरार है।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)