rape with minor girl  :

बारात देखने गई 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, सुबह खेत में इस हालत में मिली

rape with minor girl  : आठ साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है...

Edited By: , November 29, 2022 / 08:27 PM IST

जौनपुर,  rape with minor girl  : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मुंगराबाद शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात देखने गई आठ साल की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :  शिवनाथ टोल प्लाजा पर ट्रक मालिक संघ के ट्रांसपोर्टरो ने किया प्रदर्शन, की लोकल वाहनों को टोल फ्री करने की मांग

मछलीशहर के क्षेत्राधिकारी (सीओ) अतर सिंह ने बताया कि मुंगराबाद शाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात बारात आई थी, जिसे देखने गांव की ही आठ साल की एक बच्ची भी गई थी।

rape with minor girl  :  उन्होंने बताया कि बच्ची जब देर रात तक अपने घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में लागू होगा CAA, शुभेंदु अधिकारी के बयान ने मचाई खलबली

rape with minor girl  :  सिंह के मुताबिक, शनिवार की भोर में बच्ची पास के एक खेत में बेहोशी की हालत में मिली तो परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्‍होंने बताया कि बच्ची खून से लथपथ थी और उसके साथ दुष्कर्म होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें : हॉस्टल के 10 छात्रों को लगा करंट, अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर ने कही ये बात… 

सिंह के अनुसार, पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जौनपुर भेज दिया है। उन्‍होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

और भी है बड़ी खबरें…