उत्तर प्रदेश : भाजपा स्थापना दिवस और अंबेडकर जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी |

उत्तर प्रदेश : भाजपा स्थापना दिवस और अंबेडकर जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी

उत्तर प्रदेश : भाजपा स्थापना दिवस और अंबेडकर जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी

: , March 29, 2023 / 08:37 PM IST

लखनऊ, 29 मार्च (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई ने बुधवार को फैसला किया कि छह अप्रैल को अपने स्थापना दिवस और 14 अप्रैल को बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी।

पार्टी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक पार्टी अपने स्थापना दिवस छह अप्रैल को बूथ स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी जबकि 14 अप्रैल को बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की जयंती पर एक सप्ताह तक विभिन्न तरह के आयोजन करेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों और क्षेत्रीय अध्यक्षों की एक बैठक में छह अप्रैल और 14 अप्रैल को पार्टी स्थापना दिवस और अंबेडकर जयंती पर कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने कहा कि पार्टी 6 अप्रैल स्थापना दिवस को बूथ स्तर पर मनाएगी तथा 11 अप्रैल को महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती मनाएगी।

उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती से पार्टी एक सप्ताह तक विभिन्न जनसरोकार के कार्यों से जुडे़गी।

चौधरी ने कहा कि ‘‘भाजपा का लगातार जनाधार बढ़ रहा है और उसी गति से विपक्ष के षड़यंत्र भी बढ़ रहे हैं। इन सब परिस्थितियों के बीच हमें निश्चित सफलता के फार्मूले पर काम करना है।’’

उन्होंने कहा कि नगरीय निकायों के विकास में भाजपा सरकार के कार्यों के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर पार्टी नगर निकाय चुनाव में जनता के बीच जाएगी और यही भाजपा की जीत का आधार बनेगी।

भाषा जफर धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)