उत्तर प्रदेश : चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा |

उत्तर प्रदेश : चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा

उत्तर प्रदेश : चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 24, 2021/10:10 pm IST

बरेली (उत्तर प्रदेश), 24 अगस्त (भाषा) शहर के रोडवेज बस अड्डे पर भीड़ ने एक युवक की चोरी के संदेह में बुरी तरह पिटाई कर दी।

कोतवाली पुलिस ने मोबाइल-पर्स चोरी के आरोप में युवक अरबाज को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में मंगलवार को जेल भेज दिया। पुलिस युवक की पिटाई करने वालों को तलाश रही है।

पुलिस ने बताया कि शाहजहांपुर निवासी देवेंद्र कुमार सोमवार को उत्तराखंड में रुद्रपुर जा रहे थे, रास्ते में किसी ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया। कुछ ही देर बाद किसी ने अतिशय नामक युवक का बटुआ चुरा लिया।

उन्होंने बताया कि दोनों बस अड्डे पर चोर की तलाश करने लगे और चोरी के संदेह में अरबाज को पकड़ लिया। अरबाज ने उन्हें कहा कि वह दिल्ली जा रहा है और उसने चोरी नहीं की है, लेकिन भीड़ ने उसकी एक नहीं सुनी और दोनों पैर बांध कर उसी बुरी तरह पिटाई कर दी।

उन्होंने बताया कि बुरी तरह पिटाई के बाद युवक ने चोरी करने की बात स्वीकार की।

पुलिस निरीक्षक पंकज पंत के मुताबिक, आरोपी युवक ने अपना नाम अरबाज (30) बताया है। अरबाज और उसके साथी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी श्वेता यादव ने कहा कि चोरी के आरोप में अरबाज की पिटाई करने के आरोपियों की पहचान घटना का वीडियो और तस्वीरें देखकर की जाएगी।

भाषा सं जफर अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers