शिक्षिका के साथ दुष्कर्म कर शख्स ने वीडियो बनाया, अब धर्म परिवर्तन के लिए बना रहा दबाव |

शिक्षिका के साथ दुष्कर्म कर शख्स ने वीडियो बनाया, अब धर्म परिवर्तन के लिए बना रहा दबाव

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ बृहस्पतिवार देर रात दुराचार और विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 13, 2022/3:30 pm IST

Video made by raping teacher: शाहजहांपुर, 13 मई । UP  के शाहजहांपुर जिले में एक सरकारी स्कूल की अध्यापिका के साथ दूसरे धर्म के युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया और अब वह उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी युवक समेत पांच लोगों के खिलाफ बृहस्पतिवार देर रात दुराचार और विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: चार लोगों को हुआ एक-दूसरे से प्यार, पत्नियां बोलीं- हमे नहीं पता हमारे बच्चे का पिता कौन ?

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने शुक्रवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि कांठ थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत 28 वर्षीय अध्यापिका चार मई को जब अपने घर जा रही थी, तभी बरेंडा गांव के रहने वाले आरोपी आमिर ने उसे घर छोड़ने का प्रस्ताव दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, चूंकि आमिर उसी गांव का रहने वाला है, जहां पीड़िता पढ़ाती है, इसलिए वह आरोपी के साथ घर की ओर चल पड़ी।

read more: सेक्स लाइफ पर बुरा असर डालती हैं रोजाना की ये 5 आदतें, आप भी करते हैं ऐसा तो तुरंत बदलें

शिक्षिका को नशीला पेय पिलाकर किया दुष्कर्म

Video made by raping teacher: कुमार के अनुसार, रास्ते में आरोपी ने पीड़िता को नशीला द्रव्य सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी पीड़िता को अपने घर ले गया और वहां उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो बना लिया। कुमार के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी की मां, बहन, भाई समेत पांच परिजन उस पर मुस्लिम धर्म अपनाने और आमिर से शादी करने का दबाव बना रहे हैं।

कुमार ने बताया कि मामले के पांचों आरोपी फरार हैं और पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम बना दी है। उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है।

 

 
Flowers