Wife demands divorce from husband for not getting make-up

मेकअप ने मचाया कलह! तलाक तक पहुंची बात, पत्नी ने पति पर लगाए कई गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

Wife demands divorce from husband for not getting make-up मेकअप के लिए पैसे नहीं देता पति, तो पत्नी ने मांगा तलाक

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2022 / 02:01 PM IST, Published Date : December 24, 2022/2:01 pm IST

Wife demands divorce from husband for not getting make-up: अलीगढ़। उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पति की बेरुखी से नाराज एक पत्नी ने अपने पति से तलाक की मांग की है। पत्नी का कहना है कि उसका पति उस खर्च के लिए पैसे नहीं देता और न ही मेकअप का सामान खरीदने के लिए रुपए देता है। इतना ही नहीं पति कहता है कि उसकी शक्ल अच्छी नहीं है और वे उसके साथ रहने लायक भी नहीं है। अपने पति की बेरुखी से नाराज पत्नी ने तलाक की मांग करते हुए कहा कि कहा इसी बेरुखी के कारण वह अब अपने ति के साथ नहीं रह सकती। साथ ही पति और सास-ससुर ने पीड़िता को घर से निकाल दिया है।

फैमिली कोर्ट में दिया आवेदन

Wife demands divorce from husband for not getting make-up: सिविल लाइन पुलिस थाना इलाके की रहने वाली महिला ने फैमिली कोर्ट में पति से तलाक दिलाने का आवेदन दिया है। फैमिली कोर्ट में तैनात काउंसलर योगेश ने बताया कि महिला ने आवेदन में लिखा है कि वह अपने पति से सजने-संवरने और अपने खर्चे के लिए रुपये मांगती है। मगर, उसका पति रुपये नहीं देता है। इसके साथ ही महिला का आरोप है कि पति ने उससे कहा है कि उसकी शक्ल अच्छी नहीं है, इसलिए उस अपने साथ नहीं रख सकता। इसके अलावा महिला ने अपने सास-ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

साल 2015 में हुई थी महिला की शादी

Wife demands divorce from husband for not getting make-up: आवेदन में महिला ने लिखा है कि उसकी शादी दिल्ली के रहने वाले लड़के से साल 2015 में हुई थी। वह निजी कंपनी में काम करता है। शादी की शुरुआत में सब ठीक चला। मगर, कुछ समय बाद पति का मेरे साथ रवैया बदल गया। महिला का कहना है कि उसकी शादी को सात साल हो गए हैं। मगर, वह मां नहीं बन सकी है। इसके लिए उसने डॉक्टर से इलाज भी लिया, ऑपरेशन भी कराया। इलाज का खर्चा उसकी बहन से उठाया। जब मैंने पति से कहा कि पैसे दे दो तो उसने साफ मना कर दिया और बेइज्जत भी किया।

घर से निकाला, माता-पिता ने नहीं दिया साथ

Wife demands divorce from husband for not getting make-up: महिला का कहना है एक दिन सास-ससुर और पति ने मिलकर मुझे रात 11.30 बजे घर से बाहर निकाल दिया। मैंने सास-ससुर से कहा कि मैं आपकी बेटी जैसी हूं। फिर भी उन लोगों ने मेरी एक न सुनी। जब मैंने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी थी। उन लोगों ने कहा कि छोटी-मोटी बात है। हर घर में यह सब होता है। उन लोगों ने भी मेरी कोई मदद नहीं की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें