Woman ate poison with 4 children due to financial constraints

पति की बीमारी के चलते घर की आर्थिक स्थिति हुई खराब, महिला ने बच्चों के साथ खाया जहर, चारों ने तोड़ा दम

Woman ate poison with 4 children due to financial constraints

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 6, 2022/8:50 pm IST

गाजियाबाद : गाजियाबाद के इलाइचीपुर गांव में एक महिला ने अपने तीन साल के बेटे और दो बेटियों को जहर मिला भोजन देने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Read more :  नर्मदा नदी में डूबने से 4 युवकों की मौत, ढाई घंटे के रेस्क्यू के बाद निकाले गए सभी के शव 

भोजन करने के बाद जहां महिला के बेटे की मौत हो गई, वहीं लड़कियों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार सुबह उनकी भी मौत हो गई। घटना शनिवार की है और इसका पता तब चला जब 30 वर्षीय मोनिका का देवर सुंदर उनके घर पहुंचा। बच्चों की पहचान अंश (3), साक्षी (6) और मनाली (11) के रूप में हुई है।

Read more :  नर्सिंग कॉलेज के अकाउंटेंट ने प्राचार्या को उतारा मौत के घाट, वित्तीय अनियमितताओं का पता चलने पर दिया वारदात को अंजाम

लोनी के क्षेत्र अधिकारी रजनीश उपाध्याय ने कहा कि मोनिका काफी परेशान थी क्योंकि उसका पति मोनू तपेदिक से पीड़ित है। मोनू मजदूरी करता है। अधिकारी ने कहा कि मोनिका को डर था कि आर्थिक तंगी के कारण उसका पति मोनू भी उसके ससुर की तरह बीमारी से मर जाएगा।

Read more :  एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिर हाई किया सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर, शेयर की बेहद ग्लैमरस फोटो, हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश 

उपाध्याय ने कहा कि ग्राम पंचायत ने परिवार को अंतिम संस्कार के लिए 5,000 रुपये दिए हैं। अधिकारी ने कहा कि परिवार को उनकी आवश्यक जरूरतों के लिए 10,000 रुपये की राशि दी गई है। उन्होंने कहा कि रेड क्रॉस सोसाइटी ने परिवार को 25,000 रुपये का चेक जारी किया है।

 
Flowers