Actress Disha Patani got bold in front of the mirror

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिर हाई किया सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर, शेयर की बेहद ग्लैमरस फोटो, हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने फिर हाई किया सोशल मीडिया का टेम्प्रेटरः Actress Disha Patani got bold in front of the mirror

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:58 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:58 pm IST

नई दिल्लीः Actress Disha Patani got bold  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। सोशल मीडिया में वह अपनी कई बोल्ड फोटो शेयर करती रहती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल दिशा पाटनी ने स्ट्रैप्लेस बिकिनी में अपनी दो फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। दिशा की इन मिरर बिकिनी फोटोज ने सामने आते ही सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर हाई कर दिया है। एक्ट्रेस अपने सिजलिंग बिकिनी लुक से वाकई कहर ढा रही हैं। दिशा ने बिकिनी के साथ अपने मेकअप को न्यूड रखा है। नेचुरल ग्लॉसी मेकअप और ओपन हेयर में एक्ट्रेस का लुक देखते ही बनता है।

Read more :  1960 में आप महज इतने रुपए देकर खरीद सकते थे Mahindra Jeep, Anand Mahindra ने शेयर की 62 साल पुराने विज्ञापन की तस्वीर

Actress Disha Patani got bold  बिकिनी पहने दिशा मिरर में देखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में दिशा का ग्लो और उनका किलर अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है। एक्ट्रेस की फोटोज को महज 1 घंटे के अंदर 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट इमोजी के जरिए अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Read more :  नए अंदाज में वापस आई आपकी पसंदीदा बाइक CD100, जानिए क्या होगी कीमत और खूबियां

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी एक ‘विलेन रिटर्न्स’ और ‘केटीना’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में दिशा की फिल्म राधे रिलीज हुई थी, जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म ‘योद्धा’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

 

 
Flowers