Husband Demands these things to wife after marriage

सात फेरे लेने के इतने ही दिन बाद इस चीज के लिए परेशना करता था पति, नहीं की पूरी तो घर से निकाला

Husband Demands after marriage : भदोही जिले में दहेज को लेकर एक नवविवाहिता को शादी के 15 दिन बाद ससुराल वालों द्वारा घर से निकाल दिए जाने के

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 08:46 PM IST, Published Date : March 19, 2023/8:15 pm IST

भदोही : Husband Demands after marriage :भदोही जिले में दहेज को लेकर एक नवविवाहिता को शादी के 15 दिन बाद ससुराल वालों द्वारा घर से निकाल दिए जाने के मामले में उसके पति समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि भदोही जिले के ऊंज क्षेत्र के पूरे नगरी निवासी सिया राम बिन्द ने अपनी बेटी संजना (22) की शादी जौनपुर जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के छतीसा कलां निवासी रोहित बिन्द से मई 2020 में की थी।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी की दीवानी है चीन की जनता, प्यार से दिया ये निकनेम 

मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों ने उठाया कदम

Husband Demands after marriage : उनके मुताबिक आरोप है कि ससुराल के लोगों ने दहेज में दो लाख रुपये नकद और एक मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं होने पर संजना को शादी के 15 दिन बाद घर से निकाल दिया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में परामर्श केंद्र की पहल पर ससुराल के लोगों ने संजना को कुछ दिन तक घर में रखा। यह भी आरोप लगाया गया है कि दहेज के लिए प्रताड़ित करने की मंशा से उसका पति रोहित आठ मई 2022 को उसे और उसके छह माह के बच्चे को जौनपुर-भदोही मार्ग पर सुनसान जगह पर छोड़कर भाग गया था।

यह भी पढ़ें : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया चौंकाने वाला बयान…जानें क्या कहा 

Husband Demands after marriage :  सूत्रों ने बताया कि परिवार परामर्श केंद्र और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा बार-बार बुलाने के बजावूद संजना के ससुराल के लोग नहीं आये। उन्होंने बताया कि इसके बाद गत शुक्रवार को संजना के पति रोहित, सास कुसुम देवी, जेठ राहुल और जेठानी ज्योति के खिलाफ दहेज के लिये प्रताड़ित करने तथा अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें