ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया की शर्मनाक हार, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया चौंकाने वाला बयान…जानें क्या कहा

Team India's embarrassing defeat in the second ODI against Australia, captain Rohit Sharma gave a shocking statement... know what he said

  •  
  • Publish Date - March 19, 2023 / 08:06 PM IST,
    Updated On - March 19, 2023 / 08:07 PM IST

Rohit Sharma’s statement after the defeat against Australia : विशाखापट्टनम। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने मजबूत बल्लेबाजी लाइन अप के आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के सामने नैसर्गिक खेलने के बजाय लगातार घुटने टेकने पर निराशा व्यक्त की जिसके कारण टीम को यहां दूसरे वनडे में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आस्ट्रेलिया ने इस मैच में जीत से तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर की और अब निर्णायक तीसरा वनडे 22 मार्च को चेन्नई में होगा।

read more : लव मैरिज करने के बाद, सुहागरात से पहले दुल्हन बोली “मैं थक गईं हूं…”, 7 घंटे के अंदर तोड़ी शादी 

 

Rohit Sharma’s statement after the defeat against Australia : स्टार्क (53 रन देकर पांच विकेट) ने 109 वनडे पारियों में नौंवी बार पांच विकेट झटकने का कारनामा किया जिससे भारतीय टीम 26 ओवर में 117 रन पर सिमट गयी और आस्ट्रेलिया ने 11 ओवर में बिना विकेट गंवाये यह लक्ष्य हासिल कर लिया। रोहित ने मैच के बाद कहा कि यह निश्चित रूप से कम स्कोर वाली पिच नहीं थी और भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छा खेल नहीं दिखाया। उन्होंने कहा, ‘‘स्टार्क बेहतरीन गेंदबाज है। वह नयी गेंद से आस्ट्रेलिया के लिये इतने वर्षों से यह भूमिका निभा रहा है। वह अपनी काबिलियत के मुताबिक बेहतरीन गेंदबाजी करता है और हम उसके सामने लगातार विफल हो रहे हैं। हमें यह बात समझनी होगी और इसके अनुसार खेलना होगा। ’’ रोहित ने अपनी बल्लेबाजों की विफलता पर कहा कि 117 रन का स्कोर बिलकुल भी चुनौतीपूर्ण स्कोर नहीं था।

read more : Morena News : रजक समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन, NH-44 पर किया चक्का जाम, इस चीज की कर रहे मांग 

 

Rohit Sharma’s statement after the defeat against Australia : उन्होंने भी 15 गेंद में 13 रन का योगदान किया। उन्होंने कहा, ‘यह निराशाजनक है। इसमें कोई शक नहीं है। हम अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेले। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हम जानते थे कि यह स्कोर काफी नहीं है। यह बिलकुल भी 117 रन के स्कोर वाली पिच नहीं थी। किसी भी तरह से नहीं। हम अच्छा नहीं खेले।  रोहित पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण पहले वनडे में नहीं खेले थे जिसमें भारत ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और घरेलू टीम को दबाव में ला दिया। आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ 11 ओवर में परिणाम निकलने से काफी हैरान थे। स्मिथ ने कहा, परिणाम बहुत जल्दी निकला। पूरा मैच 37 ओवर का रहा। ऐसा आपको अकसर देखने को नहीं मिलता।

read more : बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मायानगरी मुंबई को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा… 

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाज बेहतरीन रहे। मिचेल स्टार्क ने नयी गेंद से दबाव बनाया और उन्हें हमारे गेंदबाजी ग्रुप का भी पूरा साथ मिला। स्मिथ ने कहा,मैं नहीं जानता था कि विकेट किस तरह का होगा और यह कितना स्विंग होगा। वहीं ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे स्टार्क ने कहा, मुझे लगता है कि पिछले कुछ हफ्तों से मेरी लय काफी अच्छी चल रही है। उम्मीद करता हूं कि यह जारी रहे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें