woman troubled by a domestic dispute took a scary step

घरेलू विवाद से परेशान महिला ने उठाया खौफनाक कदम, बच्चियों के साथ किया ये काम

महिला ने अपनी दो बच्चियों की हत्या कर खुदकुशी की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 16, 2022/10:56 pm IST

लखनऊ। woman took dangerous step with daughters : मेरठ जिले के खरखौदा क्षेत्र में एक महिला ने कथित रूप से घरेलू विवाद से परेशान होकर अपनी दो बच्चियों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी लगा ली। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी संजीव कुमार दीक्षित ने यहां बताया कि खरखौदा थाना क्षेत्र के खरखौदा गांव से करीब एक किलोमीटर दूर एक पेड़ पर एक महिला और दो बच्चियों के शव मंगलवार को फांसी से लटकते मिले। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त गोविंदपुरी निवासी मुश्‍ताक की पत्‍नी आयशा (25) और उसकी दो बेटियों के रूप में हुई है। एक की उम्र दो साल और दूसरी की चार माह है।

स्‍थानीय लोगों के मुताबिक आयशा और उसके शौहर मुश्‍ताक के बीच आज सुबह किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद महिला अपनी दोनों बच्चियों को लेकर घर से निकल गई। जब काफी देर तक घर नही लौटी तो महिला के पति ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और महिला के परिवार के लोग तलाश कर रहे थे। इसी बीच गांव के लोगों ने गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर तीनों के शव फांसी से लटकते पाये गये।

पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार, अभी तक की जांच में पता चला है कि महिला ने पहले एक रस्सी से अपनी दोनों छोटी बच्चियों को फांसी लगाकर मार डाला और फिर खुद भी गले में रस्सी का फन्दा डालकर आत्महत्या कर ली।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें