Woman was having Sex with yung boy

बेटे की उम्र के लड़के के साथ संबंध बना रही थी महिला, पति ने पकड़ा रंगे हाथों, दी ये खौफनाक सजा

Woman in relationship with a boy : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से मर्डर की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। इस वारदात में आरोपी ने खुद

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 07:59 PM IST, Published Date : January 26, 2023/7:59 pm IST

गोरखपुर : Woman in relationship with a boy : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से मर्डर की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। इस वारदात में आरोपी ने खुद अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद थाने पहुंचकर पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी। थाने पहुंचकर शख्स ने लिखित शिकायत में पुलिस से कहा कि मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है और उसकी लाश घर में पड़ी हुई है। यह मामला सुनते ही पुलिस भी हैरान हो गई। पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध था जो कि उसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं था और उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें : Shani Kumbh Gochar 2023: 30 साल बाद गोचर कर रहे शनि, इन चार राशि वालों को होगा फायदा, इनको झेलना पड़ेगा नुकसान 

ये है पूरा मामला

Woman in relationship with a boy : यह मामला गोरखपुर जिले के खुर्रमपुर मोहल्ले का है जो थाना राजघाट के अंतर्गत आता है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का संबंध किसी दूसरे शख्स से था। आरोपी ने कहा कि जिस व्यक्ति के साथ उसकी पत्नी का संबंध था वह उसके बेटे के उम्र का था। मृतक का नाम नीलम पाल बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 47 वर्ष थी. पुलिस ने नीलम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी शख्स का नाम चंद्रपाल बताया जा रहा है जो पहले स्कूल बस चलाया करता था। आरोपी शख्स ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी कई बार अपनी पत्नी को उस शख्स के साथ रंगे हाथों पकड़ चुका है और कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन उसकी पत्नी ने उसकी एक न सुनी। पत्नी के इस काम से चंद्रपाल बहुत परेशान रहा करता था। इन दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था लेकिन एक रोज विवाद ऐसा बढ़ा कि चंद्रपाल ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Nikky Tamboli Sexy Video: दिल की धड़कन बढ़ा देगा निक्की तंबोली का ये वीडियो, देखे तभी जब घर पर कोई न हो 

वारदात को अंजाम देकर खुद थाने पहुंचे पुलिस

Woman in relationship with a boy : चंद्रपाल और नीलम के दो बच्चे हैं। बेटी अभी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है, वहीं बेटा दसवीं क्लास में है। चंद्रपाल ने जिस दिन इस घटना को अंजाम दिया दोनों बच्चे कॉलेज और स्कूल के लिए निकले हुए थे। राजघाट के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी ने पुलिस स्टेशन आकर खुद को गिरफ्तार करवाया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें