Girl's dead body found in suitcase

इस हालत में बैग के अंदर मिला युवती का शव, देखते ही पुलिसकर्मियों के हुए रोंगटे खड़े

Girl's dead body found in suitcase मथुरा में बैग में मिला युवती का शव, गोली मारकर हत्या कर फेंका शव

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 18, 2022/6:28 pm IST

Girl’s dead body found in suitcase: मथुरा। मथुरा जनपद में शुक्रवार दोपहर यमुना एक्सप्रेस—वे की सर्विस रोड पर लाल रंग के एक ट्राली बैग में प्लास्टिक में पैक एक युवती का शव बरामद किया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (देहात) त्रिगुण विनेश ने बताया कि दोपहर में यह सूचना मिली कि राया क्षेत्र के कृषि अनुसंधान केंद्र के समीप यमुना एक्सप्रेस—वे से सटे सर्विस रोड पर लाल रंग के ट्रॉली बैग पड़ा है। अधिकारी ने बताया कि बैग को खोलने पर उसमें प्लास्टिक में पैक किया हुआ युवती का एक शव पाया गया।

गोली मारकर हत्या करने की आशंका

Girl’s dead body found in suitcase: उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि गोली मारकर हत्या करने के बाद उसका शव यहां लाकर डाला गया है। उन्होंने बताया कि युवती के कपड़ों से उसकी कोई पहचान सम्भव नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस अपनी जांच में जुटी हुई है और उसकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद युवती की हत्या करने वाले का पता लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि युवती की उम्र करीब 22 साल बताई जा रही है। उसका कद पांच फीट दो इंच है और रंग गोरा और उसके लंबे काले बाल हैं।

पुलिस ने सभी थानों में भेजी फोटो

Girl’s dead body found in suitcase: युवती ने स्लेटी कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी, जिस पर लेजी डेज लिखा है। नीचे नीला और सफेद फूल पत्तीदार प्लाजो पहन रखी थी। उसके बाएं हाथ पर कलावा और काला धागा बंधा है। विनेश ने बताया कि सूटकेस में लाल—सफेद एवं बैगनी रंग की साड़ी भी मिली है। आशंका है कि युवती की हत्या के बाद उसका शव यहां लाकर फेंका गया है। क्षेत्रीय पुलिस उपाधीक्षक आलोक सिंह ने बताया कि समीप के सभी जनपदों के थानों को इस घटना की सूचना भेजी गई है। पुलिस सबसे पहले शव का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें