रंजिश में पहलवान की हत्या; नाराज भीड़ ने किया पुलिस वाहनों पर पथराव |

रंजिश में पहलवान की हत्या; नाराज भीड़ ने किया पुलिस वाहनों पर पथराव

रंजिश में पहलवान की हत्या; नाराज भीड़ ने किया पुलिस वाहनों पर पथराव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : May 6, 2022/11:48 pm IST

जौनपुर (उत्तर प्रदेश), छह मई (भाषा) जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर क्षेत्र में शुक्रवार रात पुरानी रंजिश को लेकर एक युवा पहलवान की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई।

वारदात से नाराज ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर एक सरकारी एंबुलेंस को आग लगा दिया और पथराव कर पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दीं।

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि धर्मापुर ठकुरची गांव का निवासी युवा पहलवान बादल यादव (21) अपने साथी अंकित यादव (25) के साथ आखाड़े से लौट रहा था, इसी बीच पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन दोनों पर चाकुओं से हमला कर दिया और ताबड़तोड़ कई वार करने के बाद फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि आसपास के लोग घायलों को अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने बादल को मृत घोषित कर दिया जबकि अंकित की नाजुक हालत को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पचहटिया स्थित प्रसाद तिराहे पर रास्ता जाम करके सरकारी एबुलेंस को आग लगा दिया और पुलिस की गाड़ियों पर पथराव किया, जिससे उनके शीशे चकनाचूर हो गये।

कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे रंजिश को कारण बताया जा रहा है। कुछ दिन पूर्व अखाड़े पर बादल और अंकित का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। जिसके चलते आज यह वारदात हुई है।

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

भाषा सं सलीम अर्पणा

अर्पणा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)