स्कूली बच्चों के साथ टीचर मैडम की इस हरकत को देख शर्मसार हो जाएंगे आप, देखें वायरल वीडियो |

स्कूली बच्चों के साथ टीचर मैडम की इस हरकत को देख शर्मसार हो जाएंगे आप, देखें वायरल वीडियो

act of teacher with school children: अब सवाल उठता है कि आखिर जिस पानी से राजकुमारी मैडम साहिबा को डर लग रहा है, उसी पानी में वह नौनिहालों को खड़ा करवा कर कुर्सियों का पुल कैसे बनवा सकती हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : July 29, 2022/9:34 am IST

act of teacher with school children: मथुरा। यूपी के मथुरा से एक महिला टीचर की ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है, जिसमें वह खुद को तो राजकुमारी समझती है और स्कूली बच्चों को जैसे गुलाम। राजकुमारी जैसी हरकत करने वाली इस महिला टीचर का वीडियो यह सोचने पर भी मजबूर कर देगा कि क्या सच में शिक्षक समाज के निर्माता होते हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में स्कूल में पानी से बचने के लिए शिक्षिका ने न केवल बच्चों को पानी में उतार दिया, बल्कि उनकी मदद से कुर्सियों का पुल बनवाया और तब जाकर वह खुद को गंदे पानी से बचाया, अब सवाल उठता है कि आखिर जिस पानी से राजकुमारी मैडम साहिबा को डर लग रहा है, उसी पानी में वह नौनिहालों को खड़ा करवा कर कुर्सियों का पुल कैसे बनवा सकती हैं।

read more: PUBG की तरह होगा बैन, प्ले स्टोर और ऐप स्टोर से गायब हुआ सबसे पॉपुलर मोबाइल गेम

act of teacher with school children: वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मैडम साहिबा को स्कूल तक ले जाने के लिए बच्चे खुद पानी में भींगकर कुर्सियों का पुल बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मथुरा के बलदेव क्षेत्र के गांव दघेंटा का है, जहां प्राथमिक विद्यालय दघेंटा में यह महिला टीचर स्कूल में जलजमाव को पार करने के लिए बच्चो का शोषण करती दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद अध्यापिका को निलंबित किया गया है।

read more: बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों की रंगारंग शुरुआत