26 जनवरी को 8 राज्यों को बम से उड़ाने की धमकी, बोले- 'मजाक में मत लेना वरना पछताओगे' | ISIS bomb blast threat | bomb blast khandwa

26 जनवरी को 8 राज्यों को बम से उड़ाने की धमकी, बोले- ‘मजाक में मत लेना वरना पछताओगे’

ISIS bomb blast threat: बम ब्लास्ट का खत वायरल... वायरल खत में अलग–अलग जगह धमाकों की धमकी मिली है।

Edited By :   Modified Date:  January 2, 2024 / 08:11 PM IST, Published Date : January 2, 2024/8:06 pm IST

ISIS bomb blast threat : खंडवा। बम ब्लास्ट का खत वायरल… वायरल खत में अलग–अलग जगह धमाकों की धमकी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक खत मे ISIS का नाम होने की बात आई सामने है। 26 से 30 जनवरी के बीच ब्लास्ट की धमकी मिली है। मध्यप्रदेश के खंडवा में हाथ से लिखा एक खत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सरकारी स्कूल को बम ब्लास्ट कर उड़ाने की धमकी दिए जाने की बात सामने आई है।

Read more: New Pension Rules: महिला कर्मचारियों के लिए बदला पेंशन का नियम, केंद्र ने किया ये बड़ा ऐलान 

इतना ही नहीं इस पत्र में खंडवा शहर सहित अलग-अलग जगहों को भी बड़े सख्त लहजे में बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। बताया जा रहा है, कि यह पत्र खंडवा जिले के पटाजन गांव की सरकारी स्कूल के गेट पर लगा हुआ मिला था। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने यह पत्र पुलिस को सौंप दिया है। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। शुरुआती तौर पर पुलिस इसे शरारती तत्वों की हरकत मान रही है। इस पत्र में 26 से 30 जनवरी के बीच बम ब्लास्ट करने की बात सामने आई है। धमकी भरा यह खत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read more: Lose weight: वेट लॉस से लेकर बीपी तक कंट्रोल रखता है भुना चना, जानें फायदे 

जानें पूरा मामला

ISIS bomb blast threat : बता दें कि जिले के खंडवा थाना क्षेत्र के ग्राम पटाजन में एक स्कूल में 28 दिसंबर को धमकी भरा खत मिला था। यह पूरा मामला आज सामने आया है। जिसकी जानकारी स्कूल के प्राचार्य ने दी है। जिसमें बताया गया कि स्कूल कर्मचारी ने जब मेन गेट खोला तो एक खत मिला था। वह खत कर्मचारी ने मुझे लाकर दे दिया। मैंने जब खत को देखा तो उस पर सबसे पहले ‘अल्लाह हू अकबर’ लिखा था।

इस खत में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी के साथ ही खंडवा शहर में भी धमाके का जिक्र किया गया। इसमें आतंकी संगठन ISIS का भी जिक्र किया गया है। मैंने इस खत की सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस आई और उस खत को ले गई। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें