man openly romanc with future wife on road | Couple Romance CCTV Footage

Couple Romance CCTV Footage: होने वाली पत्नी के साथ बीच सड़क पर खुल्लम खुल्ला रोमांस करने लगा युवक, शहर के कई CCTV कैमरे में कैद हो गया रोमांटिक सीन

Couple Romance CCTV Footage: होने वाली पत्नी के साथ बीच सड़क पर खुल्लम खुल्ला रोमांस करने लगा युवक, शहर के कई CCTV कैमरे में कैद हो गया रोमांटिक सीन

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 12:22 PM IST, Published Date : May 20, 2024/12:21 pm IST

बेंगलुरु: Couple Romance CCTV Footage सोशल मीडिया के इस युग में युवा उम्र से बड़े कारनामे करने लगे हैं। जी हां आज के युवा बहुत ही कम उम्र में प्यार मोहब्ब्त के चक्कर में पड़कर अपनी जान जोखिम में डालने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। प्यार में नाकामयाबी मिलने पर कुछ युवा खुदकुशी का रास्ता अपना ले रहें तो कुछ ऐसा कारनामा कर रहे हैं कि पुलिस के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सामने आया है, जहां प्रेमी-प्रेमिका की करतूत शहर के कई सीसीटीवी कैमर में कैद हो गई। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Read More: Lok Sabha Elections 2024 LIVE Updates : अभिनेता अनुपम खेर ने किया मतदान, कहा-‘आज हम सबको ये पर्व मनाने का मौका मिला है’

Couple Romance CCTV Footage दरसअल सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रेमी-प्रेमिका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्रेमी-प्रेमिका चलती बाइक पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की बाइकर की गोद में एक तरफ बैठी हुई दिखाई दे रही है और उसने अपने हाथ उसकी गर्दन के चारों ओर लपेटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि यह घटना उत्तरी बेंगलुरु के हेब्बाल फ्लाईओवर पर हुई।

Read More: Rajasthan Board 12th Result: राजस्थान बोर्ड के 12वीं कक्षा के परीक्षा के परिणाम आज होंगे जारी.. एक Click में यहाँ कर सकते हैं चेक..

वीडियो वायरल होने के बाद बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने बाइक की नंबर प्लेट और सीसीटीवी फुटेज का इस्तेमाल करके दोनों का पता लगाया। बाइकर की पहचान एमवी लेआउट, शामपुरा, बेंगलुरु निवासी 21 वर्षीय सिलंबरसेन के रूप में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शामपुरा का रहने वाला सिलंबरेसन अपनी मंगेतर के साथ एयरपोर्ट रोड पर रोमांटिक राइड कर रहा था। उसकी मंगेतर एयरपोर्ट रोड पर एक कॉफी शॉप में अटेंडेंट के रूप में काम करती हैं और दोनों की हाल ही में सगाई हुई है।

Read More: DY CM Vijay Sharma Statement : ‘पुराने बाबू ने 25 साल तक राज किया, लेकिन काम कुछ नहीं किया’, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नवीन पटनायक पर साधा निशाना 

राहगीरों ने इसे देखा और इसे अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया और शहर पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर दिया। इस पर ध्यान देते हुए येलहंका ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी की पहचान करने के लिए 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Read More: Lok Sabha Elections 2024 LIVE Updates : भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने किया मतदान, कहा-‘400 पार का नारा सफल होगा’.

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो