AICC Secretary Imran Masood Announces to Left Congress Party

चुनावी आगाज होते ही यूपी में कांग्रेस को लगा जोर का झटका, राष्ट्रीय सचिव ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

चुनावी आगाज होते ही यूपी में कांग्रेस को लगा जोर का झटका! AICC Secretary Imran Masood Announces to Left Congress Party

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 9, 2022/11:06 pm IST

लखनऊ: AICC Secretary Imran Masood उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारिखों का ऐलान होते ही सभी दलों के नेता तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन चुनावी आगाज होते ही कांग्रेस को प्रदेश में बड़ा झटका लगा है। दरअसल पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव इमरान मसूद पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने खुद इस बात का ऐलान करते हुए कहा है कि वो सपा ज्वॉइन करने वाले हैं। सपा ही यूपी में भाजपा का मुकाबला कर सकती है।

Read More: शादी के बाद पति ने पत्नी के साथ Sex करने से किया इंकार, हुई थी लव मैरिज, जानिए क्या है वजह

AICC Secretary Imran Masood इमरान मसूद ने कहा कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं से इसको लेकर बातचीत कर रहे हैं। बातचीत होते ही समाजवादी पार्टी में शामिल होने का फैसला ले लिया जाएगा। कल इमरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करेंगे। उसके बाद समाजवादी पार्ठी ज्वाइन करेंगे। इमरान मसूद ने यह भी कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी को मात देनी है तो उसके लिए समाजवादी पार्टी ही एक विकल्प है।

Read More: नामी एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, कार में दो घंटे तक…., एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

इमरान मसूद यूपी में कांग्रेस के लिए बड़ा ​मुस्लिम चेहरा हैं। वह पश्चिमी यूपी में मुस्लिम वोटरों पर प्रभाव रखते हैं। हाल ही में उनकी सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात हुई थी। उन्हें राहुल गांधी का भी करीबी नेता बताया जाता है, लेकिन अखिलेश से उनकी मुलाकात के बाद उनके कांग्रेस छोड़ने की अटकलें लगने लगी थीं। इस पर खुद इमरान मसूद ने तस्वीर साफ कर दी है।

Read More: अगर दिखने लगे ऐसे लक्षण, तो तत्काल कराएं कोरोना टेस्ट, जानिए क्या है omicron variant के लक्षण?