Actress sexual harassment case: New case registered against actor Dileep

नामी एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, कार में दो घंटे तक…., एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

नामी एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, कार में दो घंटे तक....! Actress sexual harassment case: New case registered against actor Dileep

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 9, 2022/10:07 pm IST

कोच्चि: Actress sexual harassment केरल पुलिस की अपराध शाखा ने रविवार को अभिनेता दिलीप और पांच अन्य के खिलाफ एक अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न मामले में जांच अधिकारियों को कथित रूप से धमकाने का मामला दर्ज किया। अभिनेत्री के यौन उत्पीड़न मामले में अभिनेता दिलीप भी एक आरोपी हैं। अपराध शाखा ने दिलीप के एक कथित ऑडियो क्लिप के आधार पर एक जांच अधिकारी द्वारा दायर एक शिकायत पर मामला दर्ज किया, जिसे हाल ही में एक टीवी चैनल द्वारा जारी किया गया था, जिसमें अभिनेता को अधिकारियों पर हमला करने की साजिश रचते सुना गया था।

Read More: अगर दिखने लगे ऐसे लक्षण, तो तत्काल कराएं कोरोना टेस्ट, जानिए क्या है omicron variant के लक्षण?

Actress sexual harassment सूत्रों ने यह भी कहा कि निर्देशक बालचंद्र कुमार ने भी अपराध शाखा को कुछ पुष्ट बयान दिए थे, जिन्होंने हाल ही में मीडिया के माध्यम से अभिनेत्री के साथ मारपीट मामले में दिलीप के खिलाफ कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे। अभिनेता और पांच अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसमें धारा 116, 118, 120 बी, 506, और 34 शामिल हैं।

Read More: Pro Kabbadi League : पुणेरी पलटन ने बंगाल वॉरियर्स को पटखनी, असलम इनामदार ने किया शानदार प्रदर्शन  

प्राथमिकी में दिलीप, उसके दो रिश्तेदारों और दो अन्य व्यक्तियों सहित पांच के नाम हैं, जबकि छठे आरोपी का उल्लेख ‘पहचान योग्य व्यक्ति’ के रूप में किया गया है। पीड़िता तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री है। उसका कुछ आरोपियों ने अपहरण कर लिया था और कार के अंदर दो घंटे तक उससे कथित तौर पर छेड़खानी की थी। आरोपी 17 फरवरी, 2017 की रात में वाहन में जबरदस्ती घुस गए थे और बाद में व्यस्त इलाके में भाग गए थे। कुछ आरोपियों ने अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए पूरे कृत्य का वीडियो बना लिया था।

Read More: कांग्रेस ने जारी की गोवा विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली सूची, 7 प्रत्याशियों के नाम पर लगी मुहर

इस मामले में 10 आरोपी हैं और शुरुआत में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया था। बाद में दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन फिर जमानत पर रिहा कर दिया गया। यह मामला ऐसे समय सामने आया है, जब अभिनेत्री के साथ मारपीट के मामले में कोच्चि की एक विशेष अदालत में सुनवाई चल रही है।

Read More: बेटी की शादी में 1200 मेहमानों को दिया न्योता, सभी आएंगे रिसेप्शन में, फिर भी नहीं होगा कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन

 
Flowers