Husband Refuses for Sex with wife After Love Marriage Know Why

शादी के बाद पति ने पत्नी के साथ Sex करने से किया इंकार, हुई थी लव मैरिज, जानिए क्या है वजह

शादी के बाद पति ने पत्नी से सेक्स करने से किया इंकार, हुई थी लव मैरिज! Husband Refuses for Sex with wife After Love Marriage Know Why

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 9, 2022/10:52 pm IST

मेहसाणा: Husband Refuses for Sex  गुजरात के मेहसाणा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल जिले के एक गांव में रहने वाले एक युवक ने गांव की ही युवती से शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद युवक ने अपनी पत्नी से सेक्स करने से इंकार कर दिया। पति की बेरूखी से बौखलाई पत्नी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। मामले में पुलिस ने जांच कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Husband Refuses for Sex  मिली जानकारी के अनुसार उत्तर गुजरात के मेहसाणा जिले के जोटाणा का दरबार जाति के युवक ने अपने ही गांव की अनुसूचित जाति की युवती से सितंबर, 2021 में प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद वे अहमदाबाद के मेमनगर में रहने चले गए, जबकि युवक के माता-पिता घाटलोडिया इलाके में रहते हैं।

Read More: अगर दिखने लगे ऐसे लक्षण, तो तत्काल कराएं कोरोना टेस्ट, जानिए क्या है omicron variant के लक्षण?

20 वर्षीय पीड़िता ने अपने पति पर आरोप लगाया कि वह उसे अछूत बताकर शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार करता है। पति का कहना है कि एससी जाति की युवती से विवाह करने के कारण उसके माता-पिता व गांव वाले उसे ताने मारने लगे हैं, जिसके चलते वह गांव नहीं जा पा रहा है।

Read More: Pro Kabbadi League : पुणेरी पलटन ने बंगाल वॉरियर्स को पटखनी, असलम इनामदार ने किया शानदार प्रदर्शन  

पीड़िता का कहना है कि शुरुआत के दो माह पति का व्यवहार ठीक रहा, लेकिन लोगों के ताने मारे जाने के बाद से वह उसे अछूत बताते हुए उसके साथ बात करने व शारीरिक संबंध बनाने से भी इन्कार करने लगा है। पति का कहना है कि अछूत के साथ कैसे संबंध बना सकता है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि शादी की शुरुआत में जब उसने शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार किया तो उसने जबरदस्ती उसके साथ कई बार संबंध बनाए थे।

Read More: कांग्रेस ने जारी की गोवा विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली सूची, 7 प्रत्याशियों के नाम पर लगी मुहर

पीड़िता का आरोप है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करने लगा है तथा लोहे की छड़ से मारता है। पुलिस ने इसे प्रिवेंशन आफ एट्रोसिटी एक्ट का मामला नहीं मानते हुए घरेलू हिंसा व प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया है।

Read More: बेटी की शादी में 1200 मेहमानों को दिया न्योता, सभी आएंगे रिसेप्शन में, फिर भी नहीं होगा कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन